Sunday, January 8, 2023

जावेद अख्तर संग पोज देती दिखीं उर्फी जावेद, तस्वीर शेयर कर बोलीं- फाइनली दादाजी मिल गए...

Uorfi Javed : सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वे अक्सर ही अपने फैशन सेंस की वजह से हेटर्स के निशाने पर रहती हैं। दरअसल, उर्फी हर बार ही कुछ ऐसे अतरंगी कपड़े पहन लेती हैं कि लोग उन्हें क्रिटिसाइज करने पर मजबूर हो जाते हैं। ऐसा बहुत कम ही बार होता है जब उन्हें पूरे कपड़ों में देखा जाता हो। हाल ही में एक्ट्रेस (Urfi Javed latest Photoshoot) ने पूरे कपड़े न पहनने का एक बड़ा कारण भी बताया था। उर्फी ने बताया था कि उन्हें पूरे कपड़े पहनने रैशेज हो जाते हैं, इसलिए वे पूरे कपड़े नहीं पहनती हैं। खैर ये तो बात हो गई उर्फी और उनके ड्रेसेज की। लेकिन अब एक्ट्रेस किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। जी हां, उर्फी को उनके दादाजी मिल गए हैं।


tweet.png

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह मशहूर फिल्म लेखक और कवि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ पोज देते हुए दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, 'फाइनली मुझे मेरे दादा जी मिल गए। वह एक लीजेंड हैं। सुबह-सुबह कई सारे लोग सेल्फी लेने के लिए लाइन में लगे हुए थे, लेकिन उन्होंने किसी को भी मना नहीं किया और सबसे के साथ नरम स्वभाव से तस्वीरें क्लिक कराईं और बातचीत की।'

यह भी पढ़े - इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं उर्फी जावेद, वीडियो शेयर कर बोलीं- इसलिए नहीं पहनती पूरे कपड़े

हालांकि उर्फी जावेद ने इन फोटो और कैप्शन के साथ मजाकिया अंदाज में दादा जी लिखा है। कैप्शन के साथ उन्होंने हंसी वाले इमोजी का भी यूज किया है। जाहिर है कि कुछ लोग उर्फी जावेद को जावेद अख्तर (Javed Akhtar Granddaughter) की पोती बताते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने उनको जावेद अख्तर की पोती बताने बाले लोगों पर तंज कसा है। हालांकि दोनों की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

1_1.png

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के नाम में काफी समानता सी लगती है। ऐसे में कुछ लोग सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को हमेशा ही जावेद अख्तर की पोती मानते हैं। हालांकि इस बात 'बिग बॉस' ओटीटी फेम उर्फी जावेद काफी बार नकार चुकी हैं। एक बार तो उर्फी जावेद ने 'नॉट जावेद अख्तर ग्रांडडॉटर' की टी शर्ट पहन कर सबको ये यकीन दिलाया था।

यह भी पढ़े - पूल किनारे पिंक बिकिनी में शमा सिकंदर का सिजलिंग अवतार, तस्वीरें हो रहीं धड़ल्ले से वायरल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/PljmrA0