Sunday, January 8, 2023

एक फिल्म से करोड़ो कमाते हैं KGF सुपरस्टार यश, फिर भी पिता चलाते हैं बस

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर यश आज 37 साल के हो गए हैं। यश को अपनी बहुचर्चित फिल्म 'केजीएफ' से प्रसिद्धि मिली। इसमें उनका रॉकी भाई का रोल बेहद पॉपुलर हुआ था। इस 'केजीएफ' स्टार यश के देश के कोने-कोने में फैन हैं। देश के सुपरस्टार कहे जाने वाले यश की जिंदगी भी उतनी ही रोमांचक है। उनका फिल्मी करियर जितना संघर्षपूर्ण रहा, उतना ही संघर्षमय उनका निजी जीवन भी रहा। यश एक मिडिल क्लास फैमिली से संबंध रखते हैं। वह कर्नाटक के हासन जिले से ताल्लुक रखते हैं। क्या आप जानते हैं उनके पिता एक बस ड्राइवर हैं? और वह आज भी बस चलाते हैं।

बेटा कमाता है करोड़ो, फिर भी पिता ने नहीं छोड़ा काम
यश की फिल्म 'केजीएफ' और 'केजीएफ 2' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया था। ये फिल्में देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी उनकी इन फिल्मों को फैंस ने बहुत सराहा। फिल्मों में अभिनय के लिए यश करोड़ों रुपये कमाते हैं लेकिन बेटा इतना कमाता है तो भी पिता ने बस चलाने का धंधा नहीं छोड़ा।

एसएस राजामौली ने यश के पिता को बताया बड़ा स्टार
इस बात का खुलासा यश ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया कि उनके पिता आज भी बस चलाते हैं। KGF के प्री-रिलीज इवेंट में एसएस राजामौली ने कहा था, मैं इस बात से हैरान हूं कि यश के पिता एक बस ड्राइवर हैं। मेरे लिया, यश से ज्यादा उनके पिता एक बड़े स्टार हैं।

बैंगलोर में बस ड्राइव करते हैं यश के पिता
दरअसल, यश के पिता अरुण कुमार कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (KSRTC) में एक बस ड्राइवर थे। इसके बाद वे बैंगलोर मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (BMTC) में बस ड्राइवर बने। यश के पिता का मानना है कि इसी काम की बदौलत वह यश को इतना बड़ा बना पाए इसलिए वो ये नौकरी कभी नहीं छोड़ेगे।

एक्ट्रेस राधिका पंडित से की शादी
बता दें, यश ने अपने करियर की शुरुआत 'नंदा गोकुला' नामक टीवी सीरियल से की थी। इसके बाद वह कुछ अन्य टेलीविजन सोप में नज आए। वहीं, अब पिछले एक दशक में यश कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से बन चुके हैं। यश ने एक्ट्रेस राधिका पंडित से शादी की है। 'नंदा गोकुला' सीरियल के दौरान ही दोनों की मुलाकत हुई थी। यश ने 2016 में राधिका पंडित से शादी की थी। यश और राधिका के दो बच्चे हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: यश के बर्थडे पर मेकर्स ने दिया बड़ा इशारा, इस साल से शुरू होगी 'केजीएफ 3' की शूटिंग



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/IiFS7LX