Tuesday, March 7, 2023

दोगुने खतरों के साथ इस दिन से आएंगे रोहित शेट्टी, स्टंट से निकलेगी इन 13 कंटेस्टेंट्स की चीखें!

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन (Khatron Ke Khiladi 13) जल्द ही टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। फैंस को भी इस शो का बेस्ब्री से इंतजार है। ऐसे में मेकर्स ने शो के जारी होने की डेट का खुलासा कर दिया है। जाहिर है कि रोहित शेट्टी के इस शो में खतरों का सामना करने के लिए टीवी जगत के सेलेब्स आते हैं। कुछ दिनों पहले ही रोहित ने बिग बॉस के 16वें सीजन में इस शो की आधिकारिक अनाउंसमेंट कर दी थी। जिसके बाद से ही फैंस शो की स्टार कास्ट को लेकर उत्सुक हैं। खबर है कि मेकर्स भी शो के लिए कई बड़े चेहरों को अप्रोच कर रहे हैं। आज हम आपकों बताएंगे कि रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी लेकर टीवी पर कब आ रहे हैं और कहां पर इस सीजन की शूटिंग को पूरा किया जाएगा। साथ ही इस बार कौन से कंटेस्टेंट्स दिखाई देंगे।


जाहिर है कि रोहित शेट्टी ने अब तक खतरों के खिलाड़ी के सारे सीजन विदेश में ही शूट किए हैं। इसका एक कारण है टेंपरेचर। टेंपरेचर का टॉर्चर कंटेस्टेंट्स को झेलना पड़ता है। इसलिए अब तक कई सारे सीजन केपटाउन में शूट किए गए हैं। दावा है कि इस बार भी सीजन 13 को शूट करने के लिए रोहित कंटेस्टेंट्स के साथ केप टाउन जा सकते हैं। वहीं रोहित रोहित शेट्टी हर बार की तरह इस बार भी दोगुना टॉर्चर और खतरनाक स्टंट लेकर आएंगे।

यह भी पढ़े - दुबई से लौटते ही राखी सावंत फिर हुईं इमोशनल, बोलीं- मेरी जिंदगी के सारे रंग चले गए अब क्या होली...

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी के 13वां सीजन का प्रीमियर 17 जुलाई को कलर्स चैनल पर किया जाएगा। वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेने के बाद आप इसकी लाइव स्ट्रीमिंग को आसानी से देख सकते हैं। अगर आप पैसा खर्च नहीं करना चाहते और फ्री में शो का आनंद लेना चाहते हैं तो वूट सेलेक्ट पर टेलीकास्ट होने के कुछ घंटे बाद इसका एपिसोड आपको फ्री में मिल जाएगा।


वहीं बात करे शो कंटेस्टेंट्स की तो कई नाम सामने आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस में नजर आने वाले एमसी स्टेन और शिव ठाकरे, सोशल मीडिया की फेमस स्टार एंजल राय आपको शो में खतरनाक स्टंट करते दिख सकते हैं। इनके अलावा हर्षद चोपड़ा, अंकित गुप्ता, गशमीर महाजनी, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, नकुल मेहता, मुनव्वर फारुकी का नाम भी सामने आ रहा है।

यह भी पढ़े - कियारा आडवाणी ने रोमांटिक अंदाज में पति सिद्धार्थ को विश की पहली होली, शेयर की अनसीन तस्वीरें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/xwgjaIC