Thursday, March 2, 2023

Billi Billi Song Out : 'किसी का भाई किसी की जान' का दूसरा गाना बिल्ली बिल्ली रिलीज, सलमान-पूजा की जोड़ी ने जीता फैंस का दिल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस बीच फिल्म का दूसरा सॉन्ग 'बिल्ली बिल्ली' (Billi Billi Song) रिलीज कर दिया है। जिसमें सलमान खान एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। दोनों की कैमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है। बता दें कि पिछले दिनों एक्टर ने सॉन्ग की टीजर जारी किया था। जिसके बाद से ही दर्शक फुल सॉन्ग को सुनने के लिए बेताब थे। वहीं आज 'बिल्ली बिल्ली' गाने को रिलीज कर दिया गया है।

जाहिर है कि सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का टीजर 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के साथ जारी किया गया था। थोड़ी देर बाद किसी का भाई किसी की जान के टीजर को यूट्यूब पर भी जारी कर दिया गया था। फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़े - शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर, जानें क्या है पूरा मामला?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9DfkeiY