Saturday, March 4, 2023

कटे- फटे कपड़ों से कमाई कर उर्फी जावेद ने खरीदी महंगी कार, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे आपके कान

urfi javed new car: टीवी से लेकर रिएलिटी शो तक में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। ये कब क्या पहन लें किसी को नहीं पता। ये अक्सर कपड़ों पर एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। ये अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस हर दिन नए-नए डिजाइन के कपड़े पहने लोगों को चौंका देती हैं। एक बार पिर एक्ट्रेस चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वजह थोड़ी दूसरी है। दरअसल में इस बार एक्ट्रेस अपनी नई चमचमाती कार को लेकर सुर्खियों में हैं। उर्फी नई गाड़ी की मालकिन बन गई हैं। हालांकि उन्होंने ये कार खुद के लिए नहीं बल्कि अपनी टीम और स्टाफ के लिए ली है। इस बारे में खुद उर्फी ने बताया है। अदाकारा उर्फी जावेद ने हाल ही में महिंद्रा की जीप मेरिडियन खरीदी है। ये एक एक्सपेंसिव कार है। जिसकी कीमत करीब 35 लाख रुपये बताई जा रही है।

अदाकारा उर्फी जावेद ने हाल ही में महिंद्रा की जीप मेरिडियन खरीदी है। ये एक एक्सपेंसिव कार है। जिसकी कीमत करीब 35 लाख रुपये बताई जा रही है। शोरूम में ही उर्फी ने केक काटकर इसका जश्न भी मनाया।

उर्फी जावेद ने मैरून रंग की इस कार को खरीदने के बाद मीडिया से बातचीत की। उनसे बताया, 'ये मेरी दूसरी कार है और ये मैंने इसे खरीदा है क्योंकि मेरी टीम को शूटिंग स्पॉट्स पर ऑटो में आना पड़ता था। ये पहले वाली से बड़ी है इसलिए हम सब मतलब मेरे मैनेजर, मेरे मेकअप आर्टिस्ट्स, बाउंसर समेत अन्य भी इसमें फिट हो जाएंगे।'

यह भी पढ़ें- बोल्ड ड्रेस बनी उर्फी जावेद के लिए मुसीबत

इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे। गौरव गुप्ता की पार्टी में यहां इनकी मुलाकात एक्टर अर्जुन कपूर से भी हुई थी, जिसका वीडियो सामने आया था। दोनों ने जमकर पोज भी दिए थे।

यह भी पढ़ें- फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' हो सकती है फ्लॉप !



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/b7PgEBM