Sunday, March 5, 2023

एडवांस बुकिंग में रणबीर-श्रद्धा की 'तू झूठी मैं मक्कार' ने काटा गदर, पहले ही दिन मिली बंपर ओपनिंग

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkar) का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसा पहली बार होगा जब रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखेगी। यह दोनों की एक-साथ पहली फिल्म है। ऐसे में फैंस भी दोनों को रोमांस करता देखने के लिए उतावले हैं। रिलीज से पहले 'तू झूठी मैं मक्कार' की एडवांस बुकिंग (Tu Jhoothi Main Makkar) शुरू हो चुकी है। जिसे देखने के बाद उम्मीद की जा रही है कि फिल्म ओपनिंग डे पर बंपर कमाल दिखा सकती है।


वहीं 'तू झूठी मैं मक्कार' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर किए गए प्रीडिक्शन की मानें तो तरण आदर्श के इस आंकड़े से ये कहा जा सकता है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर की ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। गौरतलब है कि फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' 8 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह भी पढ़े - श्रद्धा कपूर ने फैन के साथ एयरपोर्ट पर लगाए ठुमके, धड़ाधड़ वायरल हो रहा वीडियो



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/jeq32OU