Wednesday, March 1, 2023

कपिल शर्मा शो के चलते फ्लॉप हुई 'सेल्फी'? थिएटर मालिक का अक्षय पर फूटा गुस्सा, कहा- 'वो सलमान का शो है आप वहां क्यों जाते हैं'

Selfiee: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सेल्फी’ रिलीज हो गई है। फिल्म में अक्षय कुमार सुपरस्टार विजय के रोल में हैं वहीं इमरान हाशमी पुलिस के रोल में हैं जो सुपरस्टार विजय का फैन है। ओरिजनल फिल्म को तो प्यार मिला था मगर अक्षय कुमार की इस रीमेक को दर्शकों ने नकार दिया है। फिल्म की ओपनिंग खास नहीं रही। ऐसे फिल्म से ज्दाया उम्मीदें नहीं रह गई हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पिछली कई फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थीं। एक्टर को अपनी इस साल की पहली रिलीज ‘सेल्फी’ (Selfiee) से काफी उम्मीदें थीं लेकिन दर्शकों ने फिल्म को पूरी तरह नकार दिया है। ऐसे में अब एक थिएटर मालिक ने एक्टर पर भड़ास निकाली है।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक गेयटी गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई ने द कपिल शर्मा शो को भी लपेटे में लिया है। उन्होंने एक्टर को वेक अप कॉल दिया है। द कपिल शर्मा पर अधिकतर स्टार्स अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने जाते हैं।

इस लिस्ट में खिलाड़ी भैय्या का नाम भी शामिल है। वो लगभग अपनी हर फिल्म का प्रोमोशन करने शो में पहुंचते हैं। इस बीच मुंबई के मशहूर थिएटर गेयटी गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- 'टाइगर' 3 के सेट से लीक हुआ वीडियो

सेल्फी’ पृथ्वीराज और सूरज वेंजरमूडु स्टारर मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। राज मेहता द्वारा निर्देशित ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी ने अहम किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ एक फिल्म के लिए चार्ज करते हैं इतनी फीस



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/owLitbN