Saturday, January 7, 2023

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं उर्फी जावेद, वीडियो शेयर कर बोलीं- इसलिए नहीं पहनती पूरे कपड़े

Uorfi Javed : सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर ही अपने फैशन सेंस की वजह से हेटर्स के निशाने पर रहती हैं। हर बार वे कुछ ऐसे अतरंगी कपड़े पहन लेती हैं कि लोग उन्हें क्रिटिसाइज करने पर मजबूर हो जाते हैं। फिर चाहें सोशल मीडिया यूजर्स हों या फिर टीवी स्टार्स। यहां तक कि अब तो उर्फी के अजीबोगरीब फैशन पर राजनीतिक लोगों ने भी उंगलियां उठानी शुरू कर दी हैं। लेकिन इन सब चीजों को इग्नोर करते हुए उर्फी जावेद अपने फैशन को बरकरार रखती हैं और अपने फैशन सेंस (Urfi Javed latest Photoshoot) पर सवाल उठाने वालों को मुंह तोड़ जवाब देती रहती हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस से फाइनली इस बात का खुलासा कर दिया है कि वे इतने कम कपड़े क्यों पहनती हैं।


दरअसल, उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ही अपने कॉस्ट्यूम्स की वजह से सोशल मीडिया पर एक मुद्दा बनी रहती हैं। उनके अतरंगी फोटोशूट ऐसा तहलका मचाते हैं कि कमेंट सेक्शन में फैंस के निगेटिव कमेंट्स की बाढ़ आ जाती है। अब उर्फी ने अपने फैंस और हेटर्स को फाइनली बता दिया है कि वे सेमी न्यूड कपड़े क्यों पहनती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि पूरे कपड़े पहनने से उनकी बॉडी पर रैशेज पड़ जाते हैं।

यह भी पढ़े - कड़कड़ाती सर्दियों में बिकिनी पहन सोफी चौधरी ने बीच पर लगाई आग, फ्लॉन्ट किया कर्वी फीगर


बता दें कि उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम (Uorfi Javed Instagram) पर स्टोरी में अपने हाथ और पैर पर फोकस करते हुए दिखाया कि उन्हें कितनी गंदी तरह से बॉडी पर हर जगह दाने-दाने हो गए हैं। उर्फी ने कहा कि जब भी वह पूरे कपड़े पहनती हैं तो उन्हें एलर्जी हो जाती है। इसलिए वह पूरे कपड़े नहीं पहनतीं। उन्होंने कहा, 'जब भी पूरे कपड़े पहनती हूं तो इस तरह का रिएक्शन हो जाता है। सबूत आपके सामने है। इसलिए मै इतनी न्यूड रहती हूं। मेरी बॉडी को कपड़ों से एलर्जी है।'


untitled.png

जाहिर है कि ने कुछ म्यूजिक एल्बम में काम किया है। कुछ समय पहला उनका वीडियो सॉन्ग 'हाय हाय ये मजबूरी' रिलीज हुआ था, जिसे अच्छी संख्या में लोगों का रिस्पांस मिला था। इसके अलावा उर्फी बिग बॉस ओटीटी में भी दिखाई दी थीं। फिलहाल वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी ड्रेस के चलते लोगों के निशाने पर रहती हैं।

यह भी पढ़े - बीवी से ज्यादा इस चीज के दीवाने हैं शाहिद कपूर! वीडियो शेयर करते हुए खोला बड़ा राज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/RqLVfHr