Thursday, February 16, 2023

अब 110 रुपए में देखिए पठान, शाहरुख खान ने फैंस को दिया गोल्डन चांस

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'पठान' की रिलीज को 22 दिन पूरे हो चुके हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद से ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। पठान ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 22वें दिन 500 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। वर्ल्डवाइड स्तर पर भी 964 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि ये एक हजार करोड़ रुपये के क्लब में जल्द शामिल होगी। साथ ही ये प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी। इस बीच किंग खान ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है।


जाहिर है कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म अब 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। वहीं अब शाहरुख खान के फैंस को पठान की ओर से बोनस मिलने वाला हैं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल चेन्स के पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपॉल ने 17 फरवरी के दिन की 'पठान' टिकटों के दाम को कर दिया गया है। ऐसे में दर्शक 17 फरवरी को मात्र 110 रुपए में पठान का लुत्फ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़े - पठान बनी 500 करोड़ कमाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म, 22वें दिन शाहरुख खान ने किया धमाका

खबर ये भी है कि पठान का टिकट कम करने के पीछे एक कारण है। एक यूजर ने लिखा, 'यह उन दर्शकों के लिए एक जेस्चर है, जिन्होंने पठान फिल्म को सपोर्ट किया था। हालांकि जो लोग अभी भी इस फिल्म को देखने से चूक गए थे, अब टिकटों के दाम में कमी के कारण उनके पास शाहरुख खान की फिल्म को देखना का सुनहरा मौका है। यह सभी के लिए एक जीत की तरह है।' जाहिर है कि ये फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर 'पठान' ने अब तक कई रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं। फिल्म ने दंगल, केजीएफ चैप्टर 2, द कश्मीर फाइल्स और कई अन्य फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ा है। वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही फिल्म अब 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। 'पठान' स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। इस फिल्म के जरिए यशराज फिल्म्स ने बॉलीवुड में स्पाई यूनिवर्स क्रिएट किया है। अब जल्द ही पर्दे पर कार्तिक आर्यन की शहजादा रिलीज होगी, जो इस फिल्म को कड़ी टक्कर देने वाली है।

यह भी पढ़े - बॉलीवुड में बजा शाहरुख खान के नाम का डंका, इस मामले में दिलीप कुमार-अमिताभ बच्चन भी हुए पीछे



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/DevmusQ