Saturday, February 18, 2023

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए टप्पू नीतीश भालूनी को देख भड़के लोग, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

सब टीवी का पसंददीदा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले काफी समय से अपनी बदलती स्टारकास्ट को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले दिनों ही के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने दयाबेन की शो में एंट्री को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि नई दयाबेन की एंट्री जल्द होगी। वहीं अब शो अपने नए टप्पू की एंट्री को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, शो में पुराने टप्पू राज अनादट की जगह नितीश भलूनी (Nitish Bhaluni) ने ले ली है। अब वह जेठालाल के बेटे के रूप में पर्दे पर दिखाई देंगे। लेकिन दर्शकों को वह पसंद नहीं आ रहे हैं। लोग उन्हें राज अनादट के साथ कम्पैरिजन कर रहे है, जिस पर एक्टर ने अब अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही कम्पैरिजन पर भी खुलकर विचार रखे हैं।


जाहिर है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोटे पर्दे पर करीब 15 साल हो रहे हैं। तब से अभी तक इस शो में कई रिप्लेसमेंट्स हो चुके हैं। राज अनादकट के शो छोड़ने के बाद अब एक्टर नीतीश भालूनी टप्पू के रोल में दिखाई देंगे। ऐसे में उन्हें पुराने टप्पू सें कंपेयर किया जा रहा है, जिसपर एक्टर ने कहा, 'मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा पाने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मुझे यह भी पता है कि इस रोल के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करनी है क्योंकि दर्शकों की मुझसे बहुत उम्मीदें हैं। मैं दिन-रात काम कर रहा हूं और मुझे ये भी पता है कि वो मुझे प्यार करेंगे।

यह भी पढ़े - तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होने वाली है दिशा वकानी की एंट्री!

नितीश भलूनी ने आगे कहा कि मुझे अपनी प्रतिभा पर भरोसा है और मैं कोई कसर नहीं छोड़ने वाला हूं। आने वाला ट्रैक काफी दिलचस्प और ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर होने वाला है। दर्शक निश्चित रूप से इसको इंजॉय करेंगे।' वहीं राज अनादकट से तुलना पर उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि राज ने अपने अंदाज में किरदार को वैसे ही निभाया, जैसा वह चाहते थे। अब, मैं टप्पू को अपने अंदाज में और अपने तरीके से पेश करने जा रहा हूं। मैं दर्शकों का मनोरंजन करने और उनसे उतना ही प्यार पाने की पूरी कोशिश करूंगा।'

गौरतलब है कि शो में दयाबेन की एंट्री को लेकर भी दर्शकों की मांग लगातार जारी है। दरअसल, दिशा वकानी ने साल 2017 में शो को अलविदा कह दिया था। अब वह अपनी निजी जिंदगी में बिजी हैं। ऐसे में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बताया कि थोड़ा रुक जाइए फिर शो में दया भाभी का वही गरबा, डांडिया, सब गोकुलधाम सोसाइटी में शुरू होगा। उन्होंने कहा कि नई दया भाभी के किरदार के लिए कलाकार को ढूंढना भी एक मुश्किल काम है लेकिन मैं दर्शकों की मांग को समझता हूं कि दया भाभी को मिस कर रहा हैं। मैं और मेरा परिवार भी मिस करता है। अभी ज्यादा देर नहीं हुई है। अब दया भाभी जल्दी दिखेंगी।

यह भी पढ़े - आदिल के बच्चे की मां बनने वाली थीं राखी सावंत, मिसकैरेज पर पहली बार तोड़ी चुप्पी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/PlaqKXY