Saturday, February 11, 2023

राखी सावंत ने आदिल खान की गर्लफ्रेंड को दी गाली, तनु का असली नाम बताते हुए कही ये बात

Rakhi Sawant Curses Adil Khan's Girlfriend: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत बीते महीनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले आदिल खान दुर्रानी के साथ प्यार, शादी और अब नौबत तलाक की आ चुकी है। राखी ने आदिल पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद अंधेरी कोर्ट ने आदिल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। हालांकि आदिल हिरासत में है, लेकिन राखी लगातार उस पर नए-नए आरोप लगा रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि आदिल ने पहले भी शादी की हुई थी और उसका अब अफेयर भी चल रहा है। राखी ने सबके सामने आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम भी लाया था। राखी ने कहा था कि आदिल का तनु नाम की लड़की से अफेयर चल रहा था। उसके बाद एक नए वीडियो में राखी ने तनु की जमकर आलोचना की है। इसके साथ हीं राखी ने आदिल की गर्लफ्रेंड का असली नाम भी सामने लाया है।


राखी ने तनु को दी बद्दुआ


हाल हीं में सोशल मीडिया पर राखी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह आदिल की गर्लफ्रेंड तनु उर्फ निवेदिता चंदेल को गाली देती नजर आई। राखी ने कहा, "तनु, निवेदिता चांडाल, तुम्हारे नाम में ही चांडाल है। निवेदिता, तुमने मेरा घर तोड़ा, तुमने मेरा दिल तोड़ा, मैं तुम्हें बद्दुआ देती हूं कि तुमने मेरे साथ जो किया, तुम्हारे साथ भी वही होगा।"

यह भी पढ़ें: आदिल खान केस में हुई राखी सावंत के पहले पति की एंट्री, खुलासा करते हुए कहा- 'तीन महीने पहले उसने मुझसे शादी...'


राखी ने छिपाई थी आदिल से शादी करने की बात


इस दौरान बोलते-बोलते राखी रोने लगीं और आदिल का जिक्र करते हुए कहा, 'जो पत्नी का न हो सका, वो तुम्हारा भी नहीं होगा।" बता दें, राखी ने अपने निकाह की बात लगभग 7 महीनों से छिपा के रखी थी। मगर, राखी ने बिग बॉस मराठी में प्रवेश करने के बाद आदिल पर तनु के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था। तभी तो राखी ने अपनी शादी की खबर सभी को बता दी। इसके साथ हीं उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए।


राखी ने आदिल की गर्लफ्रेंड का किया खुलासा


राखी सावंत ने कुछ दिन पहले आदिल दुर्रानी संग निवेदिता चंदेल की तस्वीर शेयर की थी। ये एक सेल्फी थी, जो खुद आदिल ने ली थी। राखी ने बताया था कि ये आदिल की नई गर्लफ्रेंड है। आदिल की गर्लफ्रेंड तनु उर्फ निवेदिता चंदेल की तो वह ज्यादातर पंजाबी म्यूजिक वीडियो में दिखी हैं। वह इंडस्ट्री में खड़े होने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ निवेदिता ने राखी-आदिल दुर्रानी मामले पर अभी तक चुप्पी साध रखी है।

यह भी पढ़ें: आदिल खान की गिरफ्तारी के बाद पहली बार कोर्ट पहुंचीं राखी सावंत, कहा- 'इनकी जमानत...'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/6uy0hNk