Friday, February 10, 2023

कंगना रनौत ने आमिर खान को बताया बेचारा, बोलीं- मेरे आगे कोई कोई नहीं टिकता...

बॉलीवुड की पंगा गर्ल यानी कंगना रानौत (Kangana Ranaut) के निशाने पर अक्सर ही कोई न कोई रहता है। इस बार उनके निशाने पर आमिर खान (Amir Khan) आ गए हैं। कंगना ने एक्टर को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें वो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट को 'बेचारा' कह रही हैं। आमिर के साथ ही एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा पर भी निशाना साधा है। जिसके बाद से उनके ट्वीट की हर ओर चर्चा हो रही है। कुछ लोग सोशल मीडिया पर कंगना का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उनका विरोध कर रहे हैं।


कंगना ने आगे लिखा, 'शोभा जी और मेरे पॉलिटिकल विचार भले ही नहीं मिलते हों, लेकिन वो मेरे काम, मेहनत, डेडीकेशन की तारीफ करने से नहीं चूकतीं। ये किसी की वेल्यूज और इंटीग्रिटी को दिखाता है। आपको नई किताब के लिए शुभकामनाएं मैम। मुझे माफ करना मेरे पास 4 नेशनल अवॉर्ड पहले से हैं और एक पद्मश्री अवॉर्ड है। हालांकि मुझे तो ये याद भी नहीं था कि मेरे पार कितने अवॉर्ड हैं मेरे फैन ने मुझे याद दिया।'

यह भी पढ़े - आलिया भट्ट की तरह कियारा आडवाणी भी शादी से पहले हैं प्रेग्नेंट!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Ehq3szT