Friday, February 17, 2023

अक्षय कुमार-टाइगर ​श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां के मेकअप आर्टिस्ट पर तेंदुए ने किया हमला

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, हुआ ये कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में मेकअप आर्टिस्ट का काम करने वाले श्रवण विश्वकर्मा पर एक तेंदुए ने हमला कर दिया। करीब 17 साल के श्रावण उस वक्त अपनी बाइक पर थे और अपने दोस्त को फिल्म के सेट तक छोड़ने जा रहे थे।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेकअप आर्टिस्ट की बाइक एक तेंदुए से टकराई और फिर वह बेहोश हो गए थे। मेकअप आर्टिस्ट को ये याद ही नहीं कि तेंदुए से टकराने के और बाइक से गिरने के बाद आगे क्या हुआ। इस घटना के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद ही उन्हें होश आया। उन्होंने बताया कि प्रॉडक्शन हाउस उनका ट्रीटमेंट करवा रहा है।

यह भी पढ़े - शहजादा बनने से पहले कार्तिक आर्यन को इन फिल्मों ने बनाया सुपरस्टार, कुछ रहीं हिट कुछ फ्लॉप

वहीं हादसे के बाद होश में आने पर मेकअप आर्टिस्ट ने बताया कि 'मैं बाइक से था और अपने एक दोस्त को छोड़ने जा रहा था। यह शूट लोकेशन से ठीक थोड़ा पहले ही हुआ। मैंने देखा कि एक ***** सड़क पर भाग रहा था, मैंने जैसे ही अपनी गाड़ी की स्पीड तेज की तो देखा एक तेंदुआ पीछे भाग रहा था।' उन्होंने बताया कि 'मेरी बाइक तेंदुए से जा टकराई और फिर मैं बाइक से गिर गया था। तेंदुआ मेरे आसपास घूम रहा था, आगे का मुझे कुछ भी याद नहीं क्योंकि मैं बेहोश हो गया था। शायद वहां कुछ लोग पहुंच गए और मुझे डॉक्टर के पास ले गए।'


इस घटना के फऔरन बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स (AICWA) के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने सरकार से इस मामले में गंभीर कदम उठाने का आग्रह किया है। गौरतलब है कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को डायरेक्टर अली अब्बास कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम रोल में हैं।

यह भी पढ़े - पठान बनी 500 करोड़ कमाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म, 22वें दिन शाहरुख खान ने किया धमाका



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/EeX3Q05