Tuesday, February 14, 2023

वैलेंटाइन डे पर एक दूसरे में खोए नजर आए तारा सिंह और सकीना, जारी हुआ 'गदर 2' का मोशन पोस्टर

Gadar 2: साल 2001 में रिलीज हुई 'गदर एक प्रेम कथा' आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। लोग इस फिल्म को आज भी देखना पसंद करते हैं। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। अब जब से गदर फिल्म के स्कीवल की घोषणा हुई है तभी से हर कोई फिल्म का इंतजार कर रहा है। फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी। अब हाल ही में फिल्म से सकीना और तारा सिंह का पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म के मेकर्स ने गदर 2 का मोशन पोस्टर वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज कर दिया है। मोशन पोस्ट में सनी देओल और अमीषा दोनों एक दूसरे में खोए नजर आए। मोशन पोस्ट में फिल्म का सुपरहिट गाना 'उड़ जा काले कावा' गाना सुना जा सकता है। इस पोस्टर में सन्नी देओल और अमीषा पटेल अपने तारा और सकीनावाले लुक में नजर आ रहे हैं।

पोस्टर को शेयर करते हुए जी स्टूडियोज ने लिखा- तारा और सकीना की अमर प्रेम कहानी जिसने 22 साल पहले बड़े पर्दे को रोशन कर दिया था, एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है। गदर 2 11 अगस्त 2023''।

बस फिर क्या था लोग पोस्टर को देख खुद को रोक नहीं पाए और रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने लिखा, '11 अगस्त का बेसब्री से इंतजार है।'

दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस फिल्म के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह कंफर्म सुपरहिट होगी।'

यह भी पढ़ें- कड़ाके की ठंड में 5 दिनों में ऐसे शूट हुआ था 'बेशर्म रंग' सॉन्ग

'गदर 2' (Gadar 2) 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।' अनिल शर्मा की निर्देशित 'गदर 2' 2001 की 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी होंगे, जिन्होंने पहले पार्ट में सनी और अमीषा के बेटे की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें- डीपनेक ब्लाउज के साथ शहनाज गिल पिंक साड़ी में लगीं अप्सरा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/UG9xweS