Sunday, February 26, 2023

असीम रियाज का शॉकिंग खुलासा ! मौत वाले दिन सपने में आए थे सिद्धार्थ, एक्टर ने कहा- 'मुझे पहले से पता था...'

Asim Riaz shocking reaction: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो के नाम से मशहूर बिग बॉस का हाल ही में 16वां सीजन खत्म हुआ है। इस सीजन की ट्रॉफी एम सी स्टैन ने अपने नाम की। इससे पहले के सीजन्स को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है। अब एक बार फिर 'बिग बॉस' कॉन्ट्रोवर्सी से घिर गया है। हालांकि शो अपने 13वें सीजन को लेकर चर्चा में आया है। बिग बॉस 13 के दौरान दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को विजेता घोषित किया गया। वहीं, आसिम रियाज (Asim Riaz) रनर अप बने थे। अब सीजन के इतने सालों बाद आसिम रिजाय ने शो को लेकर और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बात की है।

इस दौरान असीम रियाज ने बिग बॉस 13 विनर रहे दिवंगत टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। असीम ने बताया है कि निधन वाले दिन सिद्धार्थ उनके सपने में आए थे।

असीम ने बताया है कि 'जिस रात सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ था, उससे पहले वो मेरे सपने में आया था। इसके बाद मुझे ये आभास हो गया था कि कुछ गलत होने वाला है। इस बात को मैं कसम खाकर कहता हूं। इसके बाद मेरे कजिन रुहान का मेरे पास फोन आया और उसने मुझे न्यूज ऑन करने को कहा लेकिन सच उसने भी मुझे नहीं बताया, लेकिन बाद में सिड की अचानक से मौत की खबर सुनकर मैं सुन्न हो गया।'

यह भी पढ़ें- शहनाज गिल पर भड़की सोना महामात्रा

अब आसिम रियाज के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स भी आने शुरू हो गए हैं। रैपर के इंटरव्यू की एक क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है। इस क्लिप को देखने के बाद एक ओर जहां कुछ यूजर्स आसिम की तारीफ करते नजर आए तो वहीं, कइयों ने इसे लेकर उन्हें निशाने पर लेना भी शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें- अवॉर्ड फंक्शन में अचानक आलिया भट्ट लोगों से मांगने लगीं फोन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/I7SYxG4