Monday, February 13, 2023

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते को लेकर अफवाहें तेज, कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिसेप्शन में भी दिखे साथ

Rumoured Couple Ananya-Aditya Viral Pic: बॉलीवुड का न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। सिद्धार्थ और कियारा ने अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए बीती रात मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिस्पेशन होस्ट किया था। इस इवेंट में करीना कपूर खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, रणवीर सिंह, नीतू कपूर, काजोल, अजय देवगन, करण जौहर, आदित्य रॉय कपूर और कई हस्तियों ने भाग लिया। फिलहाल सिद्धार्थ -कियारा के मुंबई रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच इन तस्वीरों में से एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है, और इस तस्वीर में रुमर्ड कपल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे कियारा भी साथ दिखाई दे रहे हैं।


वायरल तस्वीर ने रूमर्ड कपल के अफेयर को दी हवा


वायरल हो रही इस तस्वीर में न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ और कियारा के साथ सभी पोज करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में इन लोगों के साथ करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, कृति सेनन और अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं, मगर तस्वीर में आदित्य और अनन्या पांडे ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। दरअसल, इस तस्वीर ने बॉलीवुड के रूमर्ड कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपुर के अफेयर की खबरों को एक फिर हवा दे दी है।


ट्विनिंग आउटफिट में नजर आया रूमर्ड कपल


बताया जा रहा है कि अनन्या और आदित्य ने पार्टी में वैसे तो अकेले ही एंट्री मारी थी। मगर दोनों के आउटफिट को देखने के बाद ये अफवाहें तेज हो गई हैं। पार्टी के लिए अनन्या और आदित्य ने ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग की थी। जहां अनन्या काले रंग की रफल्ड साड़ी में थीं, वहीं आदित्य काले रंग के सूट में दिखाई दिए थे। वेडिंग रिसेप्शन की यह ग्रुप फोटो सामने आते ही इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है।


करण जौहर ने दिया आदित्य-अनन्या को लेकर यह संकेत


इस फोटो के सामने आने के बाद एक बार फिर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपुर के अफेयर की खबरों को हवा मिल गई है। बता दें, दोनों तब लोगों की नजरों में आए थे, जब 'कॉफी विद करण' के होस्ट करण जौहर ने अपने शो में दोनों के एक-दूसरे को डेट करने के संकेत दिए थे। अनन्या ने 'कॉफी विद करण 7' में करण जौहर को बताया कि उन्हें आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते हैं।

यह भी पढ़ें: SidKiara Reception: कियारा और सिद्धार्थ की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन, देखें तस्वीरें


कृति सेनन की पार्टी में साथ नजर आए थे अनन्या और आदित्य


वैसे तो दोनों ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है, लेकिन कभी-कभी साथ में स्पॉट किए जाते हैं। कुछ महीने पहले, एक्ट्रेस कृति सेनन ने एक दिवाली पार्टी की मेजबानी की थी जहाँ आदित्य और अनन्या भी शामिल हुए थे। इस पार्टी से आदित्य और अनन्या की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी और तब से उनकी डेटिंग की अफवाहें जंगल की आग की तरह इंटरनेट पर फैल गई।


कृति की पार्टी से वायरल हुई थी दोनों की एक तस्वीर


दरअसल, उस तस्वीर को नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। तस्वीर में नेहा अपने पति अंगद बेदी और होस्ट कृति के साथ पोज दे रही थीं। तीनों एक सेल्फी क्लिक कर रहे थे लेकिन बैकग्राउंड में अनन्या और आदित्य भी दिखाई दिए थे, जिन्होंने चील की आंखों वाले फैंस का ध्यान खींच लिया था।


मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी दिखे थे साथ


इस तस्वीर में रुमर्ड कपल अपनी बातचीत में व्यस्त दिख रहे थे। वे अपनी इस तस्वीर को लेकर अंजान थे और अनजाने में बैकग्राउंड फोटो में क्लिक हो गए थे। वहीं दूसरी तरफ, आदित्य और अनन्या को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में भी साथ देखा गया था। इसके बाद से ही दोनों के डेटिंग के रूमर्स बी टाउन में छाए हुए हैं। भले ही दोनों कि डेटिंग की अफवाहें इन दिनों चर्चा में बनी हुई है, मगर दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़ें: रिसेप्शन पार्टी में पहुंची सिद्धार्थ की एक्स- गर्लफ्रेंड! सिल्वर नेट साड़ी में दिखीं बला की खूबसूरत



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ygKn4xC