Sunday, February 5, 2023

सलमान- शाहरुख को लेकर ये क्या बोल गए अनुराग ! बताया- इतनी छोटी बात पर मुझे फिल्म से निकाल दिया और...

बॅालीवुड इंडस्ट्री के चर्चित निर्देशकों में गिने जाने वाले अनुराग कश्यप ( anurag kashyap ) ने हाल ही एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ( shahrukh khan ) और सलमान खान ( Salman Khan ) से अपने रिलेशन पर खुलकर बात की। उन्होंने अपने पुराने वक्त को लेकर बात की जब वह इस इंडस्ट्री में आए- आए थे। साथ ही अनुराग ने फिल्म 'पठान' ( pathaan ) की तारीफ करते हुए शाहरुख को लेकर कई खास बातें बताई। उन्होंने कहा, 'मैं चाहता हूं कि फिल्म हिट हो और मैं शाहरुख खान की वापसी से बहुत खुश हूं। मुझे नहीं पता कि वह कैसे फिट रहते हैं।'

image_1658994108.jpg

अनुराग के कॅालेज सीनियर हुआ करते थे शाहरुख
शाहरुख खान के साथ वर्क रिलेशन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया,'हां, मैंने कई बार उनके साथ काम करने के बारे में सोचा है। वह मेरे कॉलेज के सीनियर रहे हैं और जब भी वह कॉल करते हैं मैं कॉल उठाते समय खड़ा हो जाता हूं। वह मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं। उन्होंने मेरा साथ छोड़ दिया है और वह मुझे बताते रहते हैं कि मुझे क्या नहीं करना चाहिए। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे ट्विटर पर क्यों नहीं होना चाहिए। अनुराग ने यह भी कहा कि हर कोई जो मेरी परवाह करता है, चाहता है कि मैं जीवन को वैसे ही देखूं जैसे वे करते हैं।'

shah-rukh-khan-1200.jpg

सलमान ने अनुराग को फिल्म से किया बाहर
इसके बाद अनुराग ने सलमान को लेकर बात की। निर्देशक ने इस दौरान एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया,'मुझे सुल्तान, दबंग और बजरंगी भाईजान पसंद हैं।' फिर उन्हें याद आया कि उन्हें एक फिल्म से इसलिए बाहर कर दिया गया था क्योंकि उन्होंने हीरो को उनकी छाती पर बाल उगाने के लिए कहा था।' इस बारे में विस्तार से पूछे जाने पर अनुराग ने बताया, 'तेरे नाम'। सलमान की 'तेरे नाम' को मूल रूप से अनुराग को निर्देशित करना था लेकिन एक्टर और मेकर्स के साथ मतभेदों के कारण उन्हें बदल दिया गया और फिर सतीश कौशिक ने फिल्म का निर्देशन किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/GNDhIn4