Sunday, February 19, 2023

अब्दू रोजिक ने पठान देखने के लिए बुक किया पूरा थिएटर

Abdu Rozik Books Entire Theatre: बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक अपनी क्यूटनेस से लगातार लोगों का दिल जीत रहे हैं। 'बिग बॉस 16' में आने के बाद 3 फुट के अब्दू को जनता से बहुत प्यार मिला। तजाकिस्तान से ताल्लुक रखने वाले अब्दू ने भारत में अपनी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। बिग बॉस खत्म होने के बावजूद भी हर तरफ अब्दु रोजिक के ही नाम के चर्चे हैं सोशल मीडिया पर भी अब्दु रोजिक पर लाइमलाइट बनी हुई है। इन सबके बीच 'छोटे भाईजान' के नाम से मशहूर अब्दु का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह पठान देखते नजर आ रहे हैं।


पठान देखने के लिए बुक किया थिएटर

दरअसल, अब्दु बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बहुत बड़े फैन है। इस वजह से वह शाहरुख की फिल्म पठान देखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे थे। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें बड़ी बात क्या है। मगर आपको बता दें कि अब्दु (Abdu Rozik) ने पठान देखने के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है। इसके साथ ही अब्दु, 'झूमे जो पठान' गाने पर डांस करते भी नजर आए हैं। वीडियो में वो बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं।


फैंस और पैप्स के साथ अब्दु ने दिखी पठान


इस डांस का वीडियो अब्दु ने अपने इंस्टाग्राम (Abdu Rozik Instagram) पर शेयर किया है। इस वीडियो में अब्दु पैंट और ब्राउन लेदर जैकेट पहन रखी है। लोगों को अब्दू का ये वीडियो और उनका अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। बताया जा रहा है कि रविवार को अब्दु ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को फैंस और पैप्स के साथ देखने के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया। उन्होंने सभी को अपने साथ फिल्म देखने का इनविटेशन तक दिया था।


शाहरुख से मिलना अब्दु का है ड्रीम


एक क्लिप में अब्दु ने कहा है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से मिलना उनका ड्रीम है। अब्दु ने कहा, "शाहरुख सर हम आपका इंतजार कर रहे हैं। हमने आपको पठान में देखने के लिए पूरा हॉल बुक कर लिया है।" बता दें, बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अब्दू शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंचे थे। उन्हें मन्नत के बाहर कार में देखा गया था। अपने हाथ में वह शाहरुख का पोस्टर लेकर एक्साइटिड नजर आ रहे थे। मगर इस दौरान भी वह शाहरुख खान से मिल नहीं पाए थे।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अब्दु रोजिक-साजिद खान ने फराह खान के घर पर की पार्टी, वायरल हुई तस्वीर


वीडियो को मिल रहा मिक्सड रिएक्शन


वहीं, अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के इस वीडियो पर फैंस खुद को कमेंट्स करने से नहीं रोक पाए। हालांकि, इस वीडियो पर अब्दु को मिक्सड रिएक्शन भी मिल रहा है। एक तरफ जहां उनके फैंस उनकी क्यूटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे। तो कुछ नेटिजेंस ने उन्हें घमंडी भी बताया है। एक युजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब ये घमंडी लगता है।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये फिर आ गया इसे वापस भेजो अब दुबई फिर से मंडली-मंडली करेगा।' तीसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'भाई बस कर अब और नहीं देखना है।'


बिग बॉस से मिली लोकप्रियता


आपको बता दें अब्दु रोजिक 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के सबसे मशहूर कंटेस्टेंट में से एक थे। उन्होंने शो के फिनाले तक खुद को जमाए रखा था। मगर अपने काम की वजह से उन्हें शो छोड़ना पड़ा। मगर इस शो से अब्दु की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। उनकी लोकप्रियता पहले से काफी ज्यादा बढ़ गई है। अब बिग बॉस के बाद अब्दु यूके बेस्ड 'बिग ब्रदर' के नए सीजन में दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान से मिलने मन्नत के बाहर पहुंचे अब्दू रोजिक, इस अंदाज में पठान के जिए जताया प्यार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/hdX9jyo