Wednesday, February 15, 2023

छोटी ड्रेस में कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई अंजलि अरोड़ा

Anjali Arora Oops Moment: ‘काचा बादाम’ से फेमस हुई अंजलि अरोड़ा ने बहुत कम समय में बड़ा नाम कमाया है। इस गाने ने इन्हें रातों रात स्टार बना दिया। लोगों ने इन्हें खूब पसंद किया। अंजलि ने सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के तौर पर काफी नाम कमाया है। इसके बाद से रील बनाने का इनका ये सफर आज तक जाती है। ये लगभग हर रोग नए नए गाने पर वीडियो बनाकर फैंस को इंटरटेंन करती हैं। अब एक बार इन्होंने ऐसा ही किया है। नए वीडियो से एक बार फिर अंजलि अरोड़ा ने तहलका मचा दिया है। हालांकि इस दौरान अदाकारा को ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा। अंजलि ने हाल ही में इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंजलि ने शॉर्ट फ्रॉक पहन रखी है। उनका अंदाज बेहद ही कातिलाना लग रहा है। इस वीडियो में अंजलि बेडरूम में नजर आ रही हैं और इंग्लिश गाने पिपल पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये ट्रेंड, क्या आपने मुझे नोटिस किया।'

उनका ये वीडियो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस दौरान अदाकारा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। वीडियो में अंजलि अरोड़ा की ड्रेस हवा में उड़ती दिखाई दे रही है। OPPS मूमेंट की शिकार हुई अदाकारा अंजलि अरोड़ा को लोग लगातार ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें ढंग की ड्रेसेस पहनने की सलाह दे रहे हैं।

एक व्यक्ति ने कमेंट में लिखा है, 'अब तो टिकटॉक स्टार नहीं रही हो आप... अब तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो मैडम...।'

दूसरे व्यक्ति ने लिखा है, 'छोटी बच्ची हो क्या, जो इतनी छोटी ड्रेस पहने हुई हो।'

यह भी पढ़ें- 'सेल्फी' के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार ने रोया 'बायकॉट ट्रेंड' का रोना

वहीं कुछ लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। एक ने लिखा 'आप कुछ भी करो ट्रेंड बन जाता है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दिलों की रानी।' एक और यूजर ने लिखा, 'हॉटी।' वहीं एक और दूसरे यूजर ने इस वीडियो को कच्चा बादाम 2.0 बताया।

अंजलि अरोड़ा के करियर की बात करें तो वह 'कच्चा बादाम' गाने में नजर आई थीं। ये गाना इतना वायरल हो रहा था हर कोई इस पर डांस करता नजर आया। इस तरह से अंजलि अरोड़ा हर तरफ छा गई थीं। इसके बाद वह ओटीटी पर आए शो 'लॉक अप' में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें- मोनालिसा ने बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/5wOlrhm