Sunday, February 5, 2023

एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के आरोप पर आदिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैंने सच बोला तो राखी मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेंगी'

राखी सावंत हर रोज अपने शौहर आदिल खान को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने आदिल पर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था, जिसपर अब आदिल ने चुप्पी तोड़ी है।

आदिल ने कहा, मैं हमेशा राखी के साथ था। मैं कहां गया था। शाहरुख भाई भी कुछ लेकर नहीं आए थे। मैं भी कुछ लेकर नहीं आया हूं। मैं क्या ही कहूं? जो राखी बोलती हूं सच है। सब कुछ सच है।

आदिल ने आगे कहा, राखी कहती हैं कि मैंने अगर कुछ गलत नहीं किया तो मीडिया के सामने आऊं। मैं मीडिया के सामने आकर क्या करूं। मैं राखी को गलत बोलू या मैं खुद को गलत साबित करूं। मुझे ये सब करना ही नहीं है। गर्लफ्रेंड के मुद्दे पर आदिल ने कहा, वो सब पता नहीं मसाला है, क्या बोल सकता हूं? राखी कुछ भी कर सकती है। पॉवरफुल है ना? अबला नारी पॉवरफुल है।

यह भी पढ़ें- सामने आया सिद्धार्थ-कियारा के संगीत सेरेमनी से पहला वीडियो!

राखी ने पपाराजी के सामने भी कहा था कि आदिल खान की लाइफ में एक लड़की है। हालांकि, उन्होंने लड़की का नाम नहीं बताया। राखी ने कहा कि वक्त आने पर वह इसका जवाब देगी। फोटो और वीडियो भी दिखाएंगी। राखी ने बताया कि उनके पति का आठ महीने से अफेयर चल रहा है।

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनने जैसलमेर रवाना हुईं कियारा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/REG8wBD