Friday, February 17, 2023

ससपेंस से भरपूर है अनिल कपूर और आदित्य रॅाय कपूर की थ्रिलर सीरीज 'द नाइट मैनेजर', यहां देख सकते हैं पूरी सीरीज

The Night Manager Review: बॅालीवुड एक्टर अनिल कपूर ( anil kapoor ) , आदित्य रॅाय कपूर ( aditya roy kapur ) स्टारर फिल्म 'द नाइट मैनेजर' ( the night manager ) आज ओटीटी प्लेटफॅार्म हॅाटस्टार पर जारी कर दी गई है। यह थ्रिलर सस्पेंस से भरपूर सीरीज है। आदित्य ने इस सीरीज से ओटीटी प्लेटफॅार्म पर डेब्यू किया है। सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता दिखाई दे रहा है। तो आइए जानते हैं इस सीरीज की कहानी।

यह भी पढ़ें:

गुपचुप प्लेन की इकोनॅामी क्लास में जा बैठी दीपिका, जैसे ही लोगों ने देखा...

night-manager-review.jpg

द नाइट मैनेजर की कहानी
वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ एक ऐसे होटल मैनेजर की कहानी है जो नाइट शिफ्ट में काम करता है। एक दिन अंजान महिला होटल में रहने आती है और कुछ ऐसा होता है जिसके बाद उसे उस महिला की मदद करनी पड़ जाती है । महिला जिस शख्स की पत्नी है, उसका संपर्क दुनिया भर में अपना कारोबार फैलाए बैठे एक ऐसे शख्स से होता है जिसके पीछे खुफिया विभाग बरसों से लगा हुआ है। एक मदद इस नाइट मैनेजर की जिंदगी को पूरी तरह बदल देती है। लेकिन मैनेजर का अपना भी एक पास्ट होता है जिससे वह सालों से भाग रहा होता है। खुफिया विभाग उसे ऐसी घुट्टी पिलाता है कि वह तमाम कोशिशों के बाद भी पूरी तरह उनके जाल में फंसता चला जाता है। अब इसका बेहद दिलचस्प है, जिसके लिए आपको यह सीरीज देखनी होगी। यकीनन यह सीरीज देखने लायक है।

यह भी पढ़ें:

हॅालीवुड स्टार जेरार्ड बटलर संग जुगलबंदी करते दिखेंगे अली फजल, एक्शन थ्रिलर 'कंधार' का टीजर हुआ रिलीज

the-night-manager-hindi-remake.jpg

साइमन कॉर्नवेल की तरफ से मिली शाबाशी

बता दें यह पूरी कहानी जॉन ला कारे ने अपने ‘द नाइट मैनेजर’ नाम के उपन्यास द्वारा लिखी हैं और इस उपन्यास पर ही अलग-अगल भाषाओं में इसी नाम से दुनिया भर में सीरीज बनती जा रही हैं। हिंदी वर्जन को मूल कंपनी के सह संस्थापक साइमन कॉर्नवेल की तरफ से शाबाशी मिल चुकी है। साइमन ‘द नाइट मैनेजर’ के हिंदी संस्करण से इतना प्रभावित हुए हैं कि इसके कुछ रंग वह अब इस सीरीज के अंतर्राष्ट्रीय संस्करणों पर भी बिखेरना चाहते हैं यह इस वेब सीरीज की सफलता में बेहद बड़ी बात हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/slxRACS