Saturday, February 25, 2023

डीपनेक ड्रेस पहनकर इवेंट में पहुंची शिल्पा शेट्टी, लोग बोले- अपनी उम्र का लिहाज तो रखिए!

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्सर की की खूबसूरती और फिटनेस का हर कोई दीवाना है। 47 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को इतनी अच्छी तरह से फिट रखा है, जो हर किसी के बस की बात नहीं है। वह जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपने लेटेस्ट आउटफिट और स्टाइल से लोगों के लिए एक टारगेट सेट कर देती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा पहन लिया जिसके लिए अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक कि लोग उन्हें उनकी उम्र को लेकर कमेंट करने लगे हैं।

बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी मुंबई के एक इवेंट में शामिल हुईं। इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जहां उन्होंने बेहद डीप नेक आउटफिट पहना था और उसके साथ एक व्हाइट कोट ले रखा था। इस आउटफिट में एक्ट्रेस पैपराजी को पोज देती नजर आईं। एक्ट्रेस का ये लुक बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस था, लेकिन वह खुद इस ड्रेस में कुछ खास कंफर्टेबल नहीं दिखीं।

यह भी पढ़े - हॉलीवुड के अवॉर्ड शो में RRR ने छुड़ाए सबके छक्के, ऑस्कर से पहले रच दिया इतिहास

फिर क्या था सोशल मीडिया यूजर्स ने शिल्पा को उनके आउटफिट को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अपनी उम्र का तो लिहाज रखिए'। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये आप पर बिल्कुल अच्छा नहीं लगता'।


शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी के अपकमिंग वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी। इस सीरीज में वह पहली बार पुलिस अफसर का रोल निभा रही हैं। पिछली बार उन्हें हंगामा 2 में देखा गया था। हालांकि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।


यह भी पढ़े - हेरा-फेरी 3 की कहानी पर मिला बड़ा हिंट, इस बार इंटरनेशनल स्कैम पर होगा सारा खेल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9DT2PJe