Sunday, February 12, 2023

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है 'जीत के आना प्रियंका', जाने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट की नेटवर्थ

Bigg Boss 16 Finale: मोस्ट वॉच्ड टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का क्रेज हर साल देखने को मिलता है। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के दिन तो सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए पूरा माहौल ईद से कम नहीं होता। हर बार की तरह इस बार भी ठीक ग्रैंड फिनाले से कुछ घंटे पहले ही लीक हुआ 'बिग बॉस 16 विनर' (Bigg Boss 16 Winner) का नाम। 'बिग बॉस 16 फिनाले' के दिन हर कोई इस शो के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स में से विनर का नाम खोजने में लगा हुआ है। बिग बॉस के सभी मेंबर्स बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में शामिल होंगे जैसा की हर बार होते आएं हैं। अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) , शाजिद खान (Sajid Khan), निमृत कौर (Nimrit Kaur Ahluwalia), टीना दत्ता (Tina Dutta) के अलावा भी बाकी कंटेस्टेंट्स शामिल होंगे। बहरहाल, बिग बॉस 16 के 5 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन और शालीन भनोट। इन पांचों 'बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स' में से फाइनल हो चुका है कि कौन जीतेगा इस बार कि 'बिग बॉस 16 ट्रॉफी'। हालांकि कोई भी जीते हर किसी को फिनाले से पहले ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स ऑफर हो चुके हैं। जिनसे हर कंटेस्टेंट मालामाल हो चुका है। वैसे भी इन सभी पांचों कंटेस्टेंट की सालाना कमाई जानकर आपके होश जरूर उड़ने वाले हैं।


MC Stan का असली नाम अल्ताफ शेख है और वो पुणे के रहने वाले हैं। 12 साल की उम्र से ही एमसी स्टैन ने कव्वाली गाना शुरू कर दिया था। MC Stan मशहूर रैपर रफ्तार के साथ भी गा चुके हैं। MC Stan को सॉन्ग 'वाटा' से प्रसिद्धी मिली। इस सॉन्ग को यूट्यूब पर करीब 21 मिलियन व्यूज मिले थे। एमसी स्टैन की सालाना कमाई तकरीबन 12 से 15 करोड़ रुपए के आसपास है। MC Stan सिर्फ 23 साल के हैं और इतनी कम उम्र में उनकी कमाई करोड़ों की है। एमसी स्टैन (MC Stan) 50 लाख रुपए से ज्यादा की सपत्ति के मालिक हैं। वह हर महीने अपने गानों और यूट्यूब और कॉन्सर्ट से करोड़ो रुपये कमाते हैं। हालांकि एसमी स्टेन की बिग बॉस (Bigg Boss 16 Finale) के घर में हफ्ते की कमाई 6 लाख रुपए है। इसके अलावा बड़े प्रोजेक्ट की बात करें तो उन्हें जल्द ही सलमान खान की किसी फिल्म में गाने का मौका मिल चुका है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 16 Winner: 'बिग बॉस 16' वोटिंग का हुआ खुलासा, जाने कौन हैं बिग बॉस 16 विनर 2023

बिग बॉस 16 में अपने सफर की शुरुआत प्रियंका ने 5 लाख प्रति सप्ताह से की थी। शो को जनवरी में 6 हफ्तों का एक्सटेंशन मिला तो प्रियंका ने अपनी फीस दोगुनी कर दी थी। उन्होंने बिग बॉस में अपनी फीस 5 से 10 लाख रुपए कर दी। इस हिसाब से देखते हुए 12 हफ्तों में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ने बिग बॉस के घर में ही अबतक 1 करोड़ 20 लाख रुपए कमा लिए हैं। कई टीवी सीरियल्स में लीड रोल निभा चुकी प्रियंका की सालाना आमदनी 12 से 15 करोड़ रुपए है। इसके अलावा बड़े प्रोजेक्ट की बात करें तो प्रियंका चाहर चौधरी आपको शाहरुख खान की फिल्म डंकी (Dunky) में नजर आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/7Fmlq03