Wednesday, February 15, 2023

अब ओटीटी पर दिखेगा हीमैन का जलवा, सलीम चिश्ती बनेंगे धर्मेन्द्र, अनारकली बनेगी ये एक्ट्रेस

Dharmendra Ott Debut: बॉलीवड के हीमैन यानी धर्मेंद्र की जल्द ही ओटीटी की दुनिया में एंट्री होने वाली है। ये नसीरउद्दीन साह के साथ नजर आएंगे। धर्मेंद्र ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहद ही पावरफुल किरदार के साथ धमाकेदार एंट्री मारने वाले हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 की नई सीरीज ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड में धर्मेन्द्र और नसीरउद्दीन साह की जोड़ी नजर आएगी। यह सीरीज एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें मुगल साम्राज्य से जुड़ी चीजों को भली भांति दर्शाया जाएगा। इस सीरीज मे बादशाह अकबर के रूप में नसीरुद्दीन शाह, अनारकली के रूप में अदिति राव हैदरी, राजकुमार सलीम के रूप में आशिम गुलाटी, राजकुमार मुराद के रूप में ताहा शाह, राजकुमार दानियाल के रूप में शुभम कुमार मेहरा, रानी जोधा बाई के रूप में संध्या मृदुल, ज़रीना वहाब रानी सलीमा के रूप में, सौरासेनी मैत्रा मेहर उन निसा के रूप में, राहुल बोस मिर्जा हकीम के रूप में और धर्मेंद्र शेख सलीम क्रिस्टी के रूप में दिखाई देंगे।

वहीं मेकर्स ने इस सीरीज को अनाउंस करते हुए अदिति राव हैदरी और धर्मेंद्र का एक वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो में अदिति राव हैदरी घुटनों पर बैठकर सुपरस्टार धर्मेन्द्र को रेड रोज देती हैं।

इसके बाद वह धर्मेंद्र के हाथों को भी चूमती हैं, जिसके बाद एक्टर भी प्यार से अदिति के सिर पर हाथ फेरते हैं। इसके बाद वह धर्मेंद्र से आशीर्वाद लेते हुए उनको गले लगाती हैं। धर्मेंद्र और अदिति राव हैदरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है।

यह भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे पर एक दूसरे में खोए नजर आए तारा सिंह और सकीना



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Ft6xDr1