Wednesday, February 8, 2023

सैफ नहीं सनी देओल थे अमृता की पहली पसंद! शादी का वादा कर प्यार में मिला था धोखा, चोरी- छिपे की थी ये हरकत...

बॅालीवुड इंडस्ट्री की नामचीन एक्ट्रेस रह चुकी अमृता सिंह ( amrita singh ) का आज जन्मदिन है। उन्होंने सिनेमाजगत को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। एक जमाने में फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने थे। लेकिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ लोग अमृता की पर्सनल लाइफ में भी काफी दिलचस्पी लेते थे। हम सभी जानते हैं कि उन्होंने सैफ अली खान ( saif ali khan ) से शादी की थी। लेकिन इससे पहले उनका कई मशहूर हस्तियों से नाम जुड़ा था। इनमें क्रिकेटर रवि शास्त्री ( ravi shastri ), सनी देओल ( sunny deol ) और विनोद खन्ना ( vinod khanna ) जैसे मशहूर स्टार्स का नाम शामिल है।

untitled-design-3-6.jpg

सनी ने विदेश जाकर कर ली थी शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी देओल और अमृता सिंह एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे। दोनों बेताब फिल्म में साथ नजर आए थे। लेकिन ऐसा बताया जाता है कि सनी ने अमृता को धोखा दिया था। उन्होंने इंग्लैड जाकर पूजा नाम की लड़की से शादी कर ली थी। यह जानने के बाद अमृता को सदमा लग गया था। हालांकि उन्होंने जैसे तैसे खुद को संभाला।

amrita-singh-.jpg

रवि ने रखी थी एक्टिंग छोड़ने की शर्त

इसके बाद एक्ट्रेस का नाम क्रिकेटर रवि शास्त्री से भी जुड़ा। दोनों की सगाई भी हो गई थी, लेकिन रवि नहीं चाहते थे कि शादी के बाद उनकी पत्नी फिल्मों में काम करें। इस शर्त के चलते अमृता उनसे अलग हो गईं। इसके बाद विनोद खन्ना से भी कुछ समय तक अमृता का रिलेशन चला। लेकिन विनोद की उम्र बहुत ज्यादा थी, साथ ही उनकी मां को अमृता पसंद नहीं थी। इस वजह से दोनों होना पड़ा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/o4yT5Mm