Saturday, February 18, 2023

डंकी के सेट से शाहरुख की लेटेस्ट तस्वीरें हुईं वायरल, कूल अंदाज में दिखाई दिए किंग खान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने चार साल के लंबे ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर लिया है। उनकी फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज हो चुकी है। साथ ही अपनी ताबड़तोड़ कमाई से खूब रिकॉर्ड बना रही है। उसने देशभर में 511.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि 'पठान' के अलावा एक्टर के खाते में दो और फिल्में 'जवान' (Jawan) और 'डंकी' (Dunki) हैं, जो इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। इन दोनों फिल्मों की रिलीज के लिए फैंस भी काफी बेताब हैं। इस बीच राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'डंकी' के सेट से शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


1.png

जाहिर है कि 'पठान' (Pathaan Box Office) की शानदार सफलता के बाद शाहरुख खान ने अपनी दूसरी हिट देने के लिए कमर कस ली है। ऐसे में उन्होंने 'जवान' (Jawan Release Date) और 'डंकी' (Dunki Release Date) दोनों फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत करनी शुरू कर दी है। जहां पिछले दिनों वह मुंबई में फिल्म जवान की शूटिंग कर रहे थे, वहीं वह डंकी के शूट के लिए पुणे पहुंचे थे। खबर है कि यहां के एक कॉलेज में उन्होंने गाने की शूटिंग की है। जिसके वीडियो और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़े - शाहरुख खान की 'जवान' की रिलीज डेट टली! फैंस को करना होगा इंतजार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के एक गाने में अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने के बोल हैं 'तू ही मेरी दुआ ते रब तू मेरा'। इस गाने में शाहरुख खान अंडरवाटर जाएंगे और शेटू करेंगे। हालांकि इस फिल्म के सेट से जो लुक वायरल हो रहा है, इस बारे में अभी ये कहना मुश्किल है कि वाकई डंकी फिल्म से शाहरुख का यह लुक है।


गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्में 'जवान' और 'डंकी' इसी साल रिलीज होंगी। हालांकि जहां जवान पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी गई है। एक क्रिटिक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए यह जानकारी साझा की। हालांकि अभी तक नई तारीख की जानकारी नहीं दी गई है। वहीं डंकी 23 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी।

यह भी पढ़े - जवान में डबल रोल से धमाका करेंगे शाहरुख खान, ताबड़तोड़ एक्शन से लूट लेंगे महफिल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9eBw73Y