Saturday, February 25, 2023

श्रीराम नेने संग आसान नहीं थी माधुरी दीक्षित की लाइफ, बोलीं- मैं बीमार रहती थी और आप हॉस्पिटल...

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और धक धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की एक झलक को पाने के लिए करोड़ों लोग बेताब रहते हैं। जब भी वे पर्दे पर आती हैं तो लोग उनके एक्सप्रेशन और खूबसूरती के कायल हो जाते हैं। 90 के दशक में माधुरी का जलवा हर किसी के सिर पर चढ़कर बोलता था। करियर के पीक पर जब उन्होंने डॉक्टर श्रीराम माधव नेने (Dr. Shriram Madhav Nene) से शादी कर ली और विदेश में सेटल हो गईं तो कईयों के दिल टूट गए। लेकिन श्रीराम के रूप में एक्ट्रेस को अपने सपनों का राजकुमार मिल गया। शादी के इतने सालों बाद माधुरी ने डॉक्टर की पत्नी होने की अपनी जर्नी के बारे में बात की है। उन्होंने डॉ श्रीराम नेने के यूट्यूब चैनल पर एक इंटरव्यू दिया है, जो अब सुर्खियों में है।


माधुरी आगे कहती हैं कि 'मुझे लगता है यह बहुत अच्छी बात भी है। मुझे आपके काम पर बहुत गर्व है। जब मैं आपको देखती हूं कि आप अपने मरीजों को लेकर काफी चिंतन करते हैं। आप उनके लिए लड़ रहे होते हैं। मैं जानती हूं कि आप काम दिल से करते हैं। आप बहुत अच्छे व्यक्ति हैं।' एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ को 'लवली जर्नी' के रूप में देखा है।

वहीं बच्चों को लेकर माधुरी दीक्षित ने कहा कि उनके हस्बैंड श्रीराम नेने अपने बच्चों बहुत प्यार करते हैं। साथ ही उनका बेहद ध्यान भी रखते हैं। गौरतलब है कि माधुरी ने डॉक्टर श्रीराम नेने से साल 1999 में शादी कर ली थी।शादी के बाद ही एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था और वो पति के साथ अमेरिका में सेटल हो गई थीं। इस दौरान उन्होंने दो बेटे को जन्म दिया। कई सालों तक वहां रहने के बाद माधुरी ने साल इंडिया में वापसी की। जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'आजा नचले' से बॉलीवुड में कमबैक किया था।

यह भी पढ़े - बिग बॉस 16 फेम टीना दत्ता के हाथ लगा बड़ा शो, पटौदी पैलेस में शुरू हुई शूटिंग



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/wZsuEqG