Wednesday, February 22, 2023

'गदर 2' में दिखेगा 'पठान' कनेक्शन, इस बार फिल्म की कहानी में दिखेगा ये ट्विस्ट

Gadar 2: 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ (Gadar) ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। लोगों को फिल्म की कहानी भी खूब पसंद आई थी। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। फिल्म में दिखाई गई लव स्टोरी ने लोगों का दिल जीत लिया था। अब फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर लोग एक्साइटेड हैं। फिल्म गदर के सीक्वल का इंतजार दर्शक बड़े लम्बे वक्त से कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी एक बार फिर से तारा सिंह बनकर पाकिस्तानियों की धुनाई करते दिखाई देंगे। फिल्म का बजट भी काफी लंबा चौड़ा बताया जा रहा है।

क्या होगी फिल्म की कहानी-

फिल्म 22 सालों बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। एक बार फिर सकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी लोगों को देखने को मिलेगी। फिल्म को लेकर अब तक कई बातें सामने आ चुकी हैं। आपको याद हो तो फिल्म के पहले पार्ट में तारा सिंह सकीना को लेने पाकिस्तान जाता है, लेकिन इस बार कहानी में बदलाव किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार फिर तारा सिंह फिर से सीमा पार पाकिस्तान जाएगा, लेकिन इस अपनी पत्नी सकीना नहीं बल्कि अपने बेटे जीते (Jeete) के लिए जाएगा।

दरअसल में जीत कहानी में दिखाया जाएगा जीत देश की सेवा के लिए सेना में भर्ती हो गया है, लेकिन किसी वजह के चलते वो पाकिस्तान पहुंच जाता है। ऐसे में अब उसे छुड़ाने तारा सिंह पाकिस्तान पहुंचेगा।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान जाना चाहते थे गदर एक्टर सनी देओल

'गदर 2' (Gadar 2) 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।' अनिल शर्मा की निर्देशित 'गदर 2' 2001 की 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी होंगे, जिन्होंने पहले पार्ट में सनी और अमीषा के बेटे की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें- FIR की धमकी पर 'पठान' ने मांगी माफी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/a1dfDuA