Wednesday, February 8, 2023

सिद्धार्थ-कियारा ही नहीं, इन सेलेब्स ने भी अपनी शादी में किस करते हुए बटोरीं थीं सुर्खियां

बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी गुपचुप डेटिंग के बाद सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं। दोनों ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरों का फैंस भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जिसके बाद फाइनली कपल ने अपनी शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपल एक-दूसरे के प्यार में खोया दिखा। इतना ही नहीं सिड और कियारा ने एक-दूसरे को प्यार से किस भी किया। हालांकि ये पहली दफा नहीं है जब कपल ने वेडिंग डे पर किस किया हो। इससे पहले भी बॉलीवुड कपल्स अपनी शादी में एक-दूसरे को किस कर चुके हैं।

1.png

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दूल्हे मियां सिद्धार्थ ने अपनी दुल्हन कियारा के गाल पर किस किया है। वहीं कियारा भी अपने पति को किस करते दिख रही हैं। तस्वीरें पोस्ट करते हुए कपल ने कैप्शन दिया, 'अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हमारी आगे की जर्नी के लिए अपना प्यार और आशीर्वाद दें।'

2.png

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

पिछले साल 2022 में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया अपनी शादी के जोडे़ में एक दूसरे को लिप लॉक करते नजर आए थे। इस तस्वीर ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी।

4.png

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

आलिया-रणबीर की तरह ही फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी के दौरान लिप लॉक करते हुए तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। दोनों ने काफी अनोखे अंदाज में शादी की थी।

3.png

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के मोस्ट लविंग रियल लाइफ कपल है। दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। वहीं इस कपल ने भी राजस्थान में ड्रीमी वेडिंग की थी। विक्की ने भी अपनी शादी में वाइफ कैटरीना के माथे पर प्यार भरा किस किया था।

5.png

मौनी रॉय और सूरज नंबियार

मौनी रॉय ने बिजनेसमैन सूरज नंबियार से शादी की है। एक्ट्रेस अपनी शादी में बेहद खुश लगी थीं। इस दौरान सूरज अपनी वाइफ मौनी के गाल पर प्यार से किस करते हुए कैमरे में कैद हो गए थे। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/LTYO2nF