Monday, February 6, 2023

शाहरुख खान और उनकी "पहली हीरोइन" का ट्विटर एक्सचेंज... टीवी सीरियल सर्कस याद है आपको?

Shahrukh Khan Gets Chatty With his First Heroine: शाहरुख खान की फिल्म पठान ने धुआंधार कलेक्शन की रफ्तार को बरकरार रखा है। फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई थी जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। ये दुनियाभर में जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। इसी के साथ फिल्म के सभी कलाकार भी जश्न वाले अंदाज में हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने भी अहम किरदार निभाए हैं। पठान में आशुतोष कर्नल लूथरा के किरदार में दिखे हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर की पत्नी रेणुका शहाणे के साथ फिल्म पठान देखने पहुंचे। इसकी जानकारी खुद रेणुका ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। अब उनके इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने रिएक्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है।


पति संग पठान देखने पहुंचे रेणुका शहाणे


रेणुका ने एक ट्वीट किया था, ''कर्नल लूथरा जी के साथ पठान देखने जा रही हूं, मौसम बिल्कुल सही है, कुर्सी की पेटी बांध ली है, कर्नल लूथरा के साथ।'' इसके साथ रेणुका ने अपनी और अपने पति और पठान के एक्टर आशुतोष राणा की एक तस्वीर शेयर की थी। एक तस्वीर में दोनों ट्रेडिशनल ड्रेस में कार में बैठे दिख रहे हैं और दूसरी तस्वीर थियेटर के अंदर की लगती है, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए सेल्फी के लिए पोज दे रहे है।

यह भी पढ़ें: 'कपिल शर्मा शो' है पनौती! इस एक्टर ने बताई फिल्म पठान के सुपरहिट होने की वजह


टीवी ड्रामा 'सर्कस' में साथ दिखे थे शाहरुख और रेणुका


आपको बता दें, शाहरुख ने रेणुका शहाणे को अपनी पहली हिरोइन इसलिए कहा क्योंकि साल 1989 में आए टीवी सीरियल 'सर्कस' में शाहरुख खान के साथ रेणुका नजर आई थीं। किंग खान के टीवी करियर में यह सबसे ज्यादा चर्चित शो रहा था। 'सर्कस' सीरियल दूरदर्शन पर प्रसारित होता था। इस सीरियल का निर्माण अजीज मिर्जा ने किया था। इस सीरियल से शाहरुख ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।


फिल्म 'पठान' ने तोड़े कई रिकॉर्ड


वहीं, बात करें फिल्म पठान की तो शाहरुख खान ने इस फिल्म के जरीए चार साल बाद पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म से पहले वह आखिरी बार 'जीरो' में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं, दूसरी तरफ फिल्म 'पठान' बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने साउथ इंडियन फिल्मों से लेकर आमिर खान की 'दंगल' तक के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख को लेकर ये क्या बोल गए अनुराग! बताया- इतनी छोटी बात पर मुझे फिल्म से निकाल दिया और...



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/5ad4viW