Monday, February 6, 2023

अब किसपर बरसीं कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने कहा- 'बहुत बड़ी पागल हूं, घर में घुसकर मारूंगी'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की गिनती बेबाक अभिनेत्रियों में की जाती है। धाकड़ क्वीन फिल्मों से ज्दाया अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर ये किसी न किसी पर निशाना साधती नजर आती हैं। एक बार फिर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पेज पर एक स्टोरी शेयर की है।

इस पोस्ट में कंगना जमकर बरसी हैं। कंगना ने अपने इस पोस्ट में लिखा है, 'जो भी लोग मेरे लिए परेशान थे उन्हें बता दूं कि बीती रात से मेरे आसपास ऐसी कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं हुई है, कोई मुझे फॉलो नहीं कर रहा न तो कैमरे के साथ और न ही बिना कैमरे के। देखो, जो भूत लातों से मानते हैं वो तो सिर्फ लातों से ही मानते हैं।'

उन्होंने आगे लिखा है, 'ये संदेश चंगू मंगू गैंग के लिए है- बच्चो, तुम्हारा किसी देहाती से पाला नहीं पड़ा है, सुधर जाओ नहीं तो घर में घुसकर मारूंगी और जिनको लगता है कि मैं पागल हूं तुमको ये तो पता है कि मैं पागल हूं लेकिन ये नहीं पता कि कितनी बड़ी वाली हूं।'

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर पठान का जलवा बरकरार

कंगना ने बिना नाम लिए उस सेलेब्रिटी पर तंज कसा जिसपर उन्होंने उनकी जासूसी करने का आरोप लगाया है। वह यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा, "पत्नी इस व्यवहार को बढ़ावा दे रही है, उसने अपनी शादी के लिए भी वही साड़ी पहनी थी जो मैंने पहले अपने भाई की शादी के रिसेप्शन के लिए पहनी थी, यह काफी अजीब है।

कंगना ने किसी का नाम तो नहीं लिखा, लेकिन जिस तरह से उन्होंने पोस्ट में बातें कीं उससे लोग कयास लगा रहे हैं कि वो कहीं रणबीर और आलिया की तरफ इशारा तो नहीं कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- 'कपिल शर्मा शो' है पनौती!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/gsGqQiy