Friday, February 24, 2023

हेरा-फेरी 3 की कहानी पर मिला बड़ा हिंट, इस बार इंटरनेशनल स्कैम पर होगा सारा खेल

बॉलीवुड की फेमस कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म 'हेरा फेरी' के तीसरे पार्ट 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर शूट हुआ है, इस बीच शूट से एक तस्वीर भी सामने आई। जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) ये तीनों राजू, श्याम और बाबू भैया के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। जिससे साफ जाहिर होता है कि ये तिकड़ी एक बार फिर से जमकर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच परेश रावल ने फिल्म की कहानी से जुड़ा एक बड़ा हिंट दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परेश रावल ने फिल्म 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3 Story) को लेकर बताया है कि वह तीन महीनों में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। मीडिया हाउस से बातचीत में उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, दुबई और लॉस एंजेलेस में होगी। उन्होंने फिल्म की कहानी पर बात करते हुए बताया कि इस बार बाबू भैया, राजू और श्याम, विदेश जाकर हेरा फेरी करेंगे।

यह भी पढ़े - हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू, अक्षय कुमार का नाम फाइनल होते ही खुशी से झूमे फैंस

परेश रावल की दी हिंट से साफ जाहिर है कि इस बार राजू, श्याम और बाबू भैया इंटरनेशनल स्कैम में फंसने वाले हैं। वहीं जब से यह खबर सामने आई है, फैंस अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं पा रहे हैं। क्योंकि अब 'हेरा फेरी' की यह तिकड़ी विदेश में जमकर तूफान मचाएगी। वह फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि 'हेरा फेरी 3' को अनीस बज्मी नहीं बल्कि फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे।


गौरतलब है कि जब परेश रावल से सवाल किया गया कि क्या 'हेरा फेरी 3' में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे? तो इस पर रिएक्ट करते हुए परेश रावल ने कंफर्म किया कि शुरुआत में अक्षय और कार्तिक दोनों ही फिल्म में नजर आने वाले थे। लेकिन उन्हें अब इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर कार्तिक फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं। बता दें कि अभी मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस का नाम का खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़े - पैपाराजी के सामने राखी सावंत ने खुद को मारे थप्पड़, रोते हुए बोलीं- फ्रिज में जाते जाते बची हूं



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/T5t1woq