Thursday, February 23, 2023

जावेद अख्तर की तारीफ करने पर बुरा फंसे सिंगर अली जफर, सोशल मीडिया पर हुई थू-थू!

बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का एक बयान इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान में जाकर 26/11 के मुंबई हमलों की कड़ी निंदा की थी। जिसके बाद पूरे देश में उनकी तारीफ का सिलसिला जारी है। खुद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी जावेद अख्तर के बयान पर उनकी तारीफों के पुल बांधे थे। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान में कई सेलेब्स अख्तर के इस बयान की आलोचना कर रहे हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर (Ali Zafar) ने अपना रिएक्शन दिया है।

बता दें कि अली जफर ने जावेद अख्तर के सामने फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' के आइकॉनिक सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को गाने की खुशी जाहिर की थी। इस गीत के बोल जावेद ने लिखे थे। गाने की वीडियो शेयर करते हुए अली ने लिखा, 'मैं खुशनसीब हूं कि मुझे मौका मिला है अपना फेवरेट लव सॉन्ग गाने का जिसे मैं दिग्गज राइटर जावेद साहब के लिए गा रहा हूं, जिनसे मैं बहुत मोहब्बत करता हूं।' अली की परफॉर्मेंस पर उनके पाकिस्तानी फैंस भड़क गए, उन्होंने सिंगर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े - जावेद अख्तर के लिए कंगना रनौत की तारीफ की कोई वैल्यू नहीं, बोले- वो महत्वपूर्ण नहीं भूल जाओ...

अपनी फजीहत होती देख सिंगर ने सोशल मीडिया पर सफाई देनी शुरू कर दी। उन्होंने लिखा, 'दोस्तों, मैं आप सभी से प्यार करता हूं और वास्तव में आपकी तारीफ और आलोचना को समान रूप से महत्व देता हूं लेकिन मैं हमेशा एक बात की रिक्वेस्ट करता हूं कि किसी भी निष्कर्ष या फैसले पर पहुंचने से पहले फैक्ट्स को कंफर्म करें। मैं फैज फेस्टिवल में मौजूद नहीं था और न ही अगले दिन तक क्या कहा गया था, इसके बारे में पता था। जब मैंने इसे सोशल मीडिया पर देखा।'

1.png

अली ने आगे लिखा, 'मुझे एक पाकिस्तानी होने पर गर्व है और नेचुरली कोई भी पाकिस्तानी अपने देश या लोगों के खिलाफ किसी भी बयान की सराहना नहीं करेगा। विशेष रूप से दिलों को करीब लाने के लिए एक कार्यक्रम में। हम सभी जानते हैं कि पाकिस्तान ने आतंकवाद और इस तरह से कितना नुकसान उठाया है और पीड़ित है। असंवेदनशील और अनावश्यक टिप्पणी से कई लोगों की भावनाएं आहत हो सकती हैं।'

यह भी पढ़े - प्रियंका चौधरी या सुंबुल तौकीर नहीं, ये एक्ट्रेस बनेगी एकता कपूर के शो की नई नागिन!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ZhVfvcy