Saturday, February 11, 2023

पठान के बाद जवान को सुपरहिट बनाने के लिए जुटे शाहरुख खान, एटली कुमार संग शूटिंग के लिए रवाना

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स आफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है और देश के अलावा विदेशों में भी सफलता के झंडे गाढ़ रही है। हालांकि पिक्चर अभी यहीं खत्म नहीं होगी। चार साल के लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख ने इस फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। ऐसे में उन्होंने ठान लिया है कि वह अपनी फिल्मों से ताबड़तोड़ रिकॉर्ड ब्रेक करेंगे। इसी बीच वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' (Jawan) की शूटिंग में जुट गए हैं। हाल ही में उन्हें जवान के डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जहां वो फिल्म की शूटिंग के लिए निकले थे। जिसकी तस्वीरें पैपराजी ने क्लिक कर ली।


1_1.jpg

इससे पहले शाहरुख खान की 'जवान' (Shahrukh Khan Jawan) से उनकी एक तस्वीर लीक हुई थी, जिसमें वे चेहरे पर पट्टी बांधे दिखाई दे रहे थे। फिल्म के प्रमोशनल पोस्टर्स में भी यही लुक रखा गया था। पोस्टर में शाहरुख के लंबे बाल नजर आए थे। इसके साथ ही उनके चेहरे पर बैंडेज के साथ मिस्ट्री लुक बरकरार रखा गया था। पोस्टर लीक होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था। वहीं फैंस भी उनकी इस फिल्म को लेकर अब काफी बेकरार हो गए हैं।

यह भी पढ़े - चेहरे पर पट्टी बंधा शाहरुख खान का जवान से लुक हुआ लीक! देखते ही फैंस हुए सुपर एक्साइटेड

बता दें कि 'पठान' (Pathaan box Office Collection) की बड़ी सफलता के बाद भी शाहरुख खान बिल्कुल भी आराम से नहीं बैठे हैं। वह अब अपनी अगली फिल्म 'जवान' के लिए जीतोड़ मेहनत करने में जुट गए हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में दिख रहा है कि एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार के साथ हैं। जो अपनी फिल्म के हीरो के साथ शूटिंग के लिए निकलते दिखे। हालांकि इस बीच उन्होंने पैपाराजी को बिल्कुल भी पोज नहीं दिए और वो अपनी फ्लाइट के लिए निकल गए। दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान सुपरस्टार शाहरुख खान ने ब्लैक आउटफिट पहनी थी।

गौरतलब है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और नयनतारा की पैन-इंडिया फिल्म एटली की 'जवान' साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। पठान की बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता के बाद सभी की निगाहें इस मेगा-स्केल एक्शन फिल्म पर हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म का टीजर जल्द से जल्द रिलीज होगा। आपको बता दें कि एटली की फिल्म 'जवान' 2 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े - DDLJ के दोबारा रिलीज होने पर भड़के शाहरुख खान, बोले- इतनी मुश्किल से एक्शन हीरो बना और तुम लोग...



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/loUnBWC