Monday, February 6, 2023

भारत के नक्शे पर अक्षय कुमार ने रखा पैर, हुए ट्रोल

Akshay Kumar Slammed for walking on India's Map: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मगर इस बीच उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आते हैं। अक्षय ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। 'नॉर्थ अमेरिका टूर' के इस प्रमोशनल वीडियो में अक्षय भारत के नक्शे पर चल रहे हैं। इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।


अक्षय कुमार ने 'नॉर्थ अमेरिका टूर' का प्रमोशनल वीडियो किया था शेयर


अक्षय द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनके साथ मौनी रॉय, दिशा पटानी, सोनम बाजवा और नोरा फतेह धरती पर सैर करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "एंटरटेनर्स नॉर्थ अमेरिका में 100% शुद्ध देसी मनोरंजन लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी सीट बेल्ट बांध लें, हम मार्च में आ रहे हैं!"


कैनेडियन पासपोर्ट की वजह से अक्षय हमेशा होते हैं ट्रोल


'नॉर्थ अमेरिका टूर' के प्रमोशन के लिए बनाया गया अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर नेटिजेंस ने अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, अक्षय को हमेशा उनकी नागरिकता के लिए निशाना बनाया जाता है। इस बात को लेकर पिछले साल अक्षय कुमार ने कहा था, "कनाडा का पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं है कि मैं भारतीय नहीं हूं। मैं पूरी तरह से भारतीय हूं। नौ साल पहले पासपोर्ट लेने के बाद से मैं यहीं पर हूं। मैं इस बात की डिटेल्स में नहीं जाऊंगा कि मैंने क्यों ये पासपोर्ट बनवाया था और क्या हुआ था।"

यह भी पढ़ें: थिएटर पर फुस्स, पर OTT पर धमाल मचा रहे अक्षय कुमार, सबसे ज्यादा देखी गई खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/HmGwtpl