Saturday, February 11, 2023

राखी-आदिल खान विवाद में एक्स गर्लफ्रेंड का बड़ा बयान, कहा - आदिल और राखी को खुश...

Rakhi Sawant's Husband Ex Girlfriend: राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी का विवाद अब कोर्ट तक पहुंच गया है। राखी ने पति आदिल खान के खिलाफ धोखाधड़ी और घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इसके अलावा राखी ने यह भी आरोप लगाया है कि आदिल ने उनके अकाउंट से ट्रांजैक्शन कर डेढ़ करोड़ रुपये की ठगी भी की है। कुछ दिनों पहले राखी ने खुलासा किया था कि आदिल का तनु नाम की एक युवती के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था और वह राखी से शादी करने से पहले से ही शादीशुदा था। वहीं, दूसरी तरफ कुछ नेटिज़न्स ने इस मामले को आदिल की पूर्व प्रेमिका रोशिना डेलावरी से भी जोड़ दिया है।


रोशिना ने सोशल मीडिया के जरिए दी सफाई


राखी-आदिल की लड़ाई में रोशिना का नाम आते देख उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर सफाई दी है। रोशिना ने अपने पोस्ट में कहा है कि उनका राखी और आदिल से कोई रिश्ता नहीं है और उन्होंने राखी को केवल शादी की शुभकामना देने के लिए मैसेज किया था। रोशिना ने वॉट्सऐप पर चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए यह पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने आदिल खान की गर्लफ्रेंड को दी गाली, तनु का असली नाम बताते हुए कही ये बात


रोशिना ने कहा- मुझे इन सब में न घसीटे


रोशिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "यह इस बात का सबूत है कि मैं आदिल और राखी को खुश देखना चाहती हूं। मुझे बहुत खुशी हुई जब मुझे पता चला कि वे दोनों शादीशुदा हैं। इसलिए मैं भारतीयों से अनुरोध करता हूं कि वे मुझे इन सब में घसीटने की कोशिश न करें। क्योंकि मुझे कुछ दिनों से इस मुद्दे को लेकर मैसेज आ रहे हैं। लेकिन मेरा इन सब से कोई लेना-देना नहीं है।"

roshina-delavari.jpg


रोशिना ने शेयर की थी आदिल की चैट


रोशिना ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में आदिल की चैट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, "मुझे तुम दोनों से कोई लेना-देना नहीं है। मैं देश छोड़ रही हूं। मेरा अपना जीवन है और कृपया अपनी पत्नी से कहो कि वह मुझे अभी अकेला छोड़ दे।" बता दें, रोशिना देलावरी पेशे से डॉक्टर हैं और मैसूर में रहती हैं। एक बार पहले भी सोशल मीडिया पर रोशिना देलावरी के नाम की चर्चा थी।


राखी ने किया था रोशिना का खुलासा


दरअसल, जब राखी और आदिल रिश्ते में थे, तब राखी ने रोशिना के बारे में खुलासा किया था। वहीं, दूसरी तरफ रोशिना ने कहा था कि राखी उन्हें लगातार फोन करती थी और यह कहकर परेशान करती रहती थीं कि उन्हें अपने प्रेमी आदिल से दूर रहना चाहिए। रोशिना और राखी के बीच कुछ ऑनलाइन झगड़े भी हुए थे, लेकिन बाद में मामला शांत हो गया था।

यह भी पढ़ें: आदिल खान केस में हुई राखी सावंत के पहले पति की एंट्री, खुलासा करते हुए कहा- 'तीन महीने पहले उसने मुझसे शादी...'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/kcwEtn7