Monday, February 27, 2023

पठान की सफलता पर पहली बार बोलीं दीपिका पादुकोण, सब चाहते थे फिल्म हिट हो और मैं...

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को रिलीज हुए एक महीना पूरा हो चुका है। फिल्म की धांसू कमाई अब तक जारी है। 'पठान' को मिली इतनी बड़ी सफलता ने हिंदी बॉक्स आफिस पर कई रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रच दिया है और इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई है। अब फिल्म को मिली सुपर सक्सेस के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पहली बार इसपर अपना रिएक्शन दिया है।


कहा कि वो चाहती थीं और प्रार्थना करती थीं कि ये फिल्म शाहरुख खान के लिए सफल हो। दीपिका ने कहा, हर कोई इस इंसान की सफलता चाहता है, जो हमारे पॉप कल्चर का हिस्सा है। उनके साथ मेरा पर्सनल रिलेशनशिप भी है जो उनका सबसे अच्छा चाहता है। मैं चाहती था कि फिल्म प्रोफेशनली उनके साथ और उनके परिवार के लिए भी अच्छा परफॉर्म करे।'

देशभर में 'पठान' को मिले प्यार को देखते हुए दीपिका ने आगे कहा, 'एक फिल्म के सफल होने के लिए, आपका इरादा प्योर होना चाहिए। हमने दिल से कामना की और प्रार्थना की कि यह अच्छा करे। इसमें कोई लॉजिक नहीं है। जैसा कि मैं शाहरुख और गौरी (उनकी पत्नी) को बता रही थी, ये प्यार और आशीर्वाद हैं जो वापस आ रहे हैं।'

यह भी पढ़े - पठान के बाद फिर एक्शन मोड में दीपिका पादुकोण, फाइटर के सेट से वायरल हुईं तस्वीरें

बता दें कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के द्वारा निर्देशित स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म में जॉन अब्राहम ने विलेन की भूमिका निभाई है। जबकि डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने भी अहम रोल प्ले किया है। 4 साल के लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' सुपरहिट रही है। अब शाहरुख खान जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'जवान' और 'डंकी' में दिखाई देंगे। ये दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होंगी।

वहीं दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह एक बार फिर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ और 'द इंटर्न' रीमेक में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके खाते में 'लेडी सिंघम' और 'ब्रम्हास्त्र पार्ट-2' में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़े - पठान ब्लॉकबस्टर होते ही दीपिका पादुकोण सातवें आसमान पर, एयरपोर्ट पर दिखा स्टाइलिश अंदाज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/5ITKPdM