Friday, February 17, 2023

एक रील बनाने के लिए एमसी स्टैन वसूलते हैं इतने लाख, जितनी होगी आपकी सालभर की सैलरी

MC Stan Fees: 'बस्ती के हस्ती' एमसी स्टैन के हाथ बिग बॉस 16 की चमचमाती ट्रॉफी लग चुकी है। विजेता के रूप में उन्हें 31.8 लाख रुपये की इनामी राशि दी गई। जहां कुछ लोग उनकी जीत से खुश हैं तो कुछ हैरान भी हैं। लोग उनके विजेता बनने पर सवाल उठा रहे हैं। अब जल्द ही स्टैन देश के अलग-अलग शहरों में लाइव परफॉर्म करने वाले हैं। वहीं हाल ही में एमसी स्टैन ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इतिहास रच दिया। स्टैन के इस लाइव ने शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिय है, लेकिन क्या आपको पता है रैपर एक रील बनाने का लाखों में वसूलते हैं। जी हां सही सुना आपने। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एमसी स्टैन एक दिन में लाखों की कमाई करते हैं। एमसी स्टैन एक रील बनाने के लिए करीब 18-23 लाख रुपये चार्ज करते हैं। वहीं एक इंस्टा स्टोरी बनाने के लिए वो करीब 5-7 लाख रुपये चार्ज करते हैं। मजे की बात ये है कि इनकी ये फीस बिग बॉस जीतने से पहले की है मतलब ये है कि अब उनकी फीस में 30-40 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है।

अपनी लड़ाइयों से ज्यादा एमसी स्टेन ने अपनी लग्जरी एक्सेसरी को लेकर भी ध्यान खींचा। उन्हें शो में कभी अपनी डेढ़ करोड़ की चेन तो कभी 80 हजार रुपये के जूते फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया।

स्टैन ने शो में टिके रहने के लिए लंबी चौड़ी रकम वसूली है। उन्हें इस शो में प्रति सप्ताह सात लाख रुपये फीस दी गई थी। उन्होंने लगभग 18 सप्ताह घर में बिताए तो उन्हें लगभग 1 .26 करोड़ रुपये फीस मिली। इसके साथ ही अगर इस रकम में हम ईनाम की राशि भी मिला लें तो ये आंकड़ा काफी बढ़ जाता है। उन्हें इनामी राशि स्वरूप 31.8 लाख रुपये दिए गए थे। इसके साथ ही उन्हें ग्रैंड i10 निओस कार भी उपहार में दी गई। ऐसे में उनकी कुल कमाई 1.58 करोड़ रुपये हुई।

यह भी पढ़ें- मेट्रो में अचानक चढ़े इमरान हाशमी और अक्षय कुमार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/p8wUsqL