Tuesday, February 21, 2023

खतरों के बीच फैशन का तड़का: रोहित शेट्टी के शो KKK 13 में उर्फी जावेद की एंट्री

अपने अतरंगी फैशन और बेबाक अंदाज से अक्सर ही सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने इस बार कुछ अलग करने की ठान ली है। इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं उर्फी ने अब तक अजीबोगरीब कपड़े पहनकर खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है। हालांकि इसके लिए कई बार उन्हें लोगों के निशाने पर आना पड़ा। लेकिन उर्फी तो उर्फी ही हैं। उन्हें इस बात की कभी परवाह नहीं रही कि कौन-क्या कह रहा है। लेकिन इस बार अपने फैशन के अलावा एक्ट्रेस खतरों से पंगा लेने के लिए कमर कस चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसी चर्चा है कि उर्फी कलर्स टीवी पर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 13) में नजर आ सकती हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसी खबर है कि उर्फी जावेद (Uorfi Javed in Khatron Ke Khiladi 13) ने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन को लेकर शो के मेकर्स से एक मीटिंग की है। यदि सबकुछ सही जाता है तो उर्फी जल्द ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Show KKK) के स्टंटों से सामना करती नजर आएंगी। इसके साथ ही वे अपने अतरंगी फैशन से शो में हुस्न का तड़का लगाती दिखाई देंगी।

यह भी पढ़े - KKK 13: रोहित शेट्टी के खतरनाक स्टंट का ये 8 खिलाड़ी करेंगे सामना, डर से निकलेगी चीख!


बता दें कि उर्फी, रोहित शेट्टी और फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ शो की शूटिंग के लिए विदेश जाएंगी। जहां वह बाकी कंटेस्टेंट के साथ ही अपने डर से सामना करेंगी और शो के खतरनाक स्टंट करती दिखेंगी। वहीं दूसरी ओर बिग बॉस 16 के खत्म होने से पहले ऐसी चर्चाएं है कि शिव ठाकरे खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा होंगे। शिव के साथ में अर्चना गौतमभी एंटरटेनमेंट का तड़का मारती नजर आएंगी।


गौरतलब है कि उर्फी जावेद (Uorfi Javed Latest Video) इससे पहले रिललिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वे सनी लियोनी के शो 'स्प्लिट्सविला' के 14वें सीजन (MTV Splitsvilla 14) में भी दिखाई दी थीं। हालांकि उन्हें असली पहचान उनके अतरंगी फैशन सेंस और बेबाक अंदाज ने दिलाई है। वे हर दिन अपने बोल्ड अंदाज से नेटीजन्स के बीच चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं।

यह भी पढ़े - रेखा का हाथ थामकर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं आलिया भट्ट, साड़ी में दोनों की खूबसूरती ने जीता दिल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/7peJU5E