Saturday, February 18, 2023

स्मृति ईरानी की बेटी शनेल के रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स ने जमाई रौनक, शाहरुख खान ने ली ग्रैंड एंट्री

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शनेल ईरानी (Shanelle Irani) ने 9 फरवरी को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला संग रॉयल अंदाज में शादी की थी। दोनों ने खींवसर फोर्ट में शादी रचाई थी। शादी के कुछ दिनों बाद स्मृति ईरानी ने मुंबई में बेटी की रिसेप्शन पार्टी होस्ट की। जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक सेलेब्स ने शामिल होकर पार्टी की रौनक बढ़ाई। जिसमें जितेंद्र कपूर, एकता कपूर, मौनी रॉय समेत कई नामचीन हस्तियां शामिल रहीं। इस बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की एंट्री ने पार्टी की हचलच बढ़ा दी।


स्मृति ईरानी की बेटी शनेल ईरानी की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बीच पार्टी में पठान एक्टर शाहरुख खान ने ग्रैंड एंट्री ली। ब्लैक कोर्ट में किंंग खान बेहद स्टाइलिश दिखे, वहीं स्मृति ईरानी ने इस खास मौके पर रेड और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी। पार्टी में एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) भी पति सूरज नाम्बियार के साथ पहुंची थी। शुक्रवार रात उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिसेप्शन पार्टी की कई फोटोज शेयर की, जिनमें वो स्मृति ईरानी, शनेल, अर्जुन और शाहरुख खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन दिया, 'शनेल-अर्जुन को शादी की बधाइंया। आप दोनों की जिंदगी की नई शुरुआत बेहद खास और खुशियों से भरी हुई हो। लव यू, दीदी (स्मृति ईरानी)। कमेंट सेक्शन में स्मृति ने लिखा- जल्द मुलाकात होगी।'

यह भी पढ़े - जवान में डबल रोल से धमाका करेंगे शाहरुख खान, ताबड़तोड़ एक्शन से लूट लेंगे महफिल

इसके अलावा रिसेप्शन पार्टी में स्मृति ईरानी के साथ लंबे समय तक छोटे पर्दे काम कर चुकी एकता कपूर पिता जितेंद्र के साथ रिसेप्शन पार्टी में पहुंची। स्मृति के साथ फोटो शेयर करते हुए एकता ने लिखा, 'आपकी पसंदीदा बहू अब सास बन गई है। शनेल और अर्जुन आपको शादी की बहुत बधाइयां।' इस दौरान 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में स्मृति के ऑन स्क्रीन पति का किरदार निभाने वाले रोनित रॉय भी पार्टी की हिस्सा रहे।

रोनित रॉय ने रिसेप्शन की फोटो शेयर करते रोनित ने लिखा, 'स्मृति ईरानी और रवि किशन के साथ सालों की दोस्ती और प्यार, जो समय के साथ बढ़ती जा रही है। शनेल ईरानी और अर्जुन को शादी की बहुत बधाइयां। आगे आपको एक खूबसूरत वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं। इतने अच्छे तरीके से हमारा वेलकम करने के लिए धन्यवाद जौहर ईरानी। आपसे मिलकर अच्छा लगा।'

यह भी पढ़े - शादी से पहले स्वरा भास्कर ने पति को बताया था भाई, पुराने ट्वीट पर लोग बोले- अब भाईजान हो गया?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/xzMdNwb