Monday, February 13, 2023

बिग बॉस विनर एमसी स्टेन को सितारों ने दी बधाई, उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर हार्ट इमोजी पोस्ट कर कही ये बात

Bigg Boss 16 Winner: टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' को फाइनली विनर मिल गया है।। एमसी स्टेन ने 'बिग बॉस 16' का फिनाले जीत लिया है। रैपर एमसी स्टेन ने सबसे ज्यादा वोटों से ट्रॉफी जीती। रैपर और बस्ती के हस्ती एमसी स्टेन ने प्रियंका चाहर और शिव ठाकरे को हराकर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। शो में जहां शिव ठाकरे पहले रनर-अप रहे, तो वहीं सेकंड रनर-अप प्रियंका रहीं। विनर बनने के बाद सोशल मीडिया पर एमसी स्टेन की तारीफों की बौछार हो गई है। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने भी एमसी स्टेन के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया।


उर्फी ने दी एमसी स्टेन को बधाई


उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एमसी स्टेन की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में एमसी स्टेन ने 'बिग बॉस' की ट्रॉफी पकड़े सलमान खान के साथ पोज दिया है। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने एमसी स्टेन को बधाई दी है। उर्फी ने तस्वीर पोस्ट करते हुए एमसी स्टेन को 'कांग्रेचुलेशन' कहा है और इसके साथ एक दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की है। इससे पहले उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एमसी स्टेन को वोट देने की अपील भी की थी।

urfi_javed_bigg_boss_mc_stan.jpg


गौहर खान ने दी बधाई


बिग बॉस की विनर और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने भी एमसी स्टेन को बधाई दी है। गौहर ने लिखा, "अपार समर्थन के लिए बहुत-बहुत बधाई।"


एमसी स्टेन के लिए बहुत खुश हैं मुनव्वर फारुकी


एमसी स्टेन को उनके खास दोस्त मुनव्वर फारूकी ने भी इस मौके पर उन्हें बधाई दी है। मुनव्वर फारूकी ने इंस्टाग्राम पर एमसी स्टैन संग अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। मुनव्वर ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "मेरे दोस्त ने सूरज की रोशनी को 135 दिनों बाद निहारा। लेके आ गए! हक से फुल! स्टैन मेरे भाई मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। परिस्थितियां चाहें जैसी भी हों, आपका ये भाई हमेशा आपके साथ खड़ा रहेगा!"

munwar_faruki_insta.jpg


बिग बॉस से एमसी स्टेन को मिली ये चीजें

बता दें, 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी के लिए एमसी स्टेन, शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। लेकिन आखिरकार एमसी स्टेन 'बिग बॉस 16' के विनर बन गए। शिव ठाकरे को दूसरे और प्रियंका चौधरी को तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। 'बिग बॉस' का विनर बनने के बाद एमसी स्टेन को बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी मिली। साथ ही उन्हें 31 लाख 80 हजार रुपये की राशि दी गई। एमसी स्टेन को हुंडई ग्रैंड आई10 निओस भी गिफ्ट की गई है।

यह भी पढ़ें: जानें 'बिग बॅास 16' के विजेता एमसी स्टेन की पूरी जर्नी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/WN76bBd