Saturday, February 11, 2023

सिद्धार्थ-कियारा का मुबंई में ये होगा नया आशियाना! आलीशान घर की कीमत सुन चकरा जाएगा सिर

बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों लाइमलाइट में बने हुए हैं। राजस्थान के जैसलमेर में शादी रचाने के बाद कपल अब मुंबई पहुंच चुका है। इससे पहले दोनों ने दिल्ली में परिवार और खास रिश्तेदारों को रिसेप्शन पार्टी दी थी। अब खबर है कि सिड और कियारा मुंबई में 12 फरवरी यानी आज रिसेप्शन पार्टी देंगे। इस बीच कपल का मुबंई में होने वाला नया आशियाना सुर्खियों में आ गया है। दोनों के नए घर की चर्चा जोरों पर है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बताया गया है कि यह अपार्टमेंट मुंबई में कियारा आडवाणी का नया घर होगा। शादी से पहले ऐसी खबरें थीं कि सिद्धार्थ एक ऐसा घर तलाश रहे हैं जो कियारा और उनका ड्रीम होम हो। हालांकि, सिद्धार्थ फिलहाल जिस घर में रहते हैं वो पाली हिल में एक आलीशान अपार्टमेंट है, लेकिन उन्हें तलाश थी अपने ड्रीम होम की जहां कियारा के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर सकें। अब ऐसा लग रहा है कि उन्हें उनका वो घर मिल गया है।

वीडियो में देख रहा है कि एक हाई राइज़ बिल्डिंग है, जिसे न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ और कियारा का नया घर बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक शख्स बता भी रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ ने ये घर एक हफ्ता पहले ही लिया है। बताया जाता है कि ये घर खार में मौजूद है। वहीं इस नए घर की कीमत करोड़ों रुपए में हैं।

यह भी पढ़े - सिद्धार्थ-कियारा की वेडिंग पर मुकेश अंबानी ने दिया सबसे नायाब तोहफा! जानें क्या है खास?


गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा शनिवार की शाम को दिल्ली से मुंबई पहुंच चुके हैं। इस दौरान उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों की जोड़ी इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत दिखी है। जाहिर है कि कपल ने 7 फरवरी को जैसलमेर में शादी की थी। इस शादी में फैमिली और रिश्तेदार के अलावा इंटस्ट्री से काफी लोग शामिल हुए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को कियारा और सिद्धार्थ की रिसेप्शन पार्टी मुंबई में आयोजित होनी है, जिसमें फिल्मी से लेकर बिजनेस के दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां मौजूद होंगी।

यह भी पढ़े - आलिया भट्ट की तरह कियारा आडवाणी भी शादी से पहले हैं प्रेग्नेंट! एक्ट्रेस की इस हरकत को देख लगा अंदाजा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/iN2dEIS