Thursday, February 23, 2023

पूजा भट्ट के पिता को सरेआम लिप किस करने पर मचा था बवाल, बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट!

Pooja Bhatt Birthday: पूजा भट्ट ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत साल 1989 में फिल्म डैडी से की, जिसे उनके पिता महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। पूजा उस वक्त महज 17 साल की थीं। इसके बाद उन्होंने दिल है कि मानता नहीं, सड़क और जख्म जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि पूजा का नाम विवादों में खूब घिरा रहा। अदाकारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही हैं। अदाकारा की ज़िंदगी का एक ऐसा ही किस्सा कभी बहुत विवादों में रहा था, जब उन्होंने अपने पिता महेश भट्ट को लिप टू लिप किस करके सबको हैरान कर दिया था।

मैगजीन के लिए किया था शूट-
आपको बता दें कि पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने एक स्टारडम मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था। इस तस्वीर में पूजा अपने पापा महेश भट्ट की गोदी में बैठी दिखाई दे रही थी। वहीं महेश भट्ट की बात करें तो वह अपनी बेटी पूजा को लिप किस करते हुए नजर आ रहे थे, लेकिन यह तस्वीर जब सबके सामने आई तो दर्शकों को उनकी यह तस्वीर बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

महेश भट्ट ने इस पूरे मामले को शांत करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था, लेकिन यह मामला उन पर ही भारी पड़ गया। बता दें इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महेश भट्ट ने कहा कि 'अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता' हालांकि, बाद में उन्होनें इस बात की सफाई दी थी कि फोटोशूट के बाद उन पर जो आरोप लगे थे उससे वे डिप्रेशन में चले गए थे और इसी वजह से उन्होंने पूजा के साथ शादी करने जैसा स्टेटमेंट दे दिया था।

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिंहा और विराट कोहली ने 'साड़ी के फॉल सा' पर किया था जबरदस्त डांस

पहली ही फिल्म से पूजा काफी मशहूर हो गई थीं और डैडी फिल्म के लिए उनको फिल्मफेयर न्यू फेस ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी मिला था। इसके अलावा उन्होंने 'दिल है कि मानता नहीं', 'सड़क', 'जख्म', बॉर्डर जैसी फिल्मों में काम किया था, जिन्हें काफी पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें- मनीष वाधवा के बाद 'गदर 2' में हुई एक और एंट्री



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9b7eVx5