Wednesday, February 22, 2023

इस एक्टर संग किसिंग सीन करना शमिता को पड़ा था भारी, पिता ने ऐसे ली थी क्लास!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ( Shamita Shetty ) बिग बॅास के बाद से लगातार सुर्खियों में रहती हैं। वह वेबसीरीज से कमबैक की तैयारी में हैं। उनका कॅरियर भले ही ऊंचे मुकाम तक नहीं पहुंचा, लेकिन उनका चार्म अभी भी कायम है। बता दें एक्ट्रेस ने फिल्म 'मोहब्बतें' ( Mohabbtein ) से बॅालीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म से वह रातों- रात हिट हो गई थीं। इस मूवी में एक्ट्रेस ने उदय चोपड़ा ( uday chopra ) संग एक किसिंग सीन किया था। लोगों को यह सीन काफी रोमांटिक लगा, लेकिन एक शख्स थे जिन्होंने इस सीन को देखने के बाद शमिता से बहुत नाराजगी जताई थी। वह थे उनके पिता। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान यह पूरा किस्सा सुनाया।

यह भी पढ़ें:

बैरिकेडिंग तोड़कर फैन ने मारा अक्षय कुमार पर झपट्टा, बॅाडीगार्ड ने पकड़कर गिराया तो...

dv__2019-2-2-7-53-35_thumbnail.jpg

पापा ने एक महीने तक बात नहीं की

शमिता शेट्टी ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म 'मोहब्बतें' और पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें कीं। एक्ट्रेस ने बताया,'मुझे वो अच्छे से याद है क्योंकि मेरे पापा ने तब मुझसे बात करना बंद कर दिया था। वह भी फिल्म में एक किस करने को लेकर। पापा ने मुझसे एक महीने तक बात नहीं की थी। पापा की नाराजगी से मैं बहुत दुखी हो गई थी क्योंकि मैं उनके सबसे ज्यादा क्लोज थी।' एक्ट्रेस ने आगे बताया,'उस वक्त इतने सीन कहां देखे थे लेकिन जैसे समय बदला, हमारी इंडस्ट्री में यह सब आम हो गया। पापा भी समझ गए थे लेकिन मैंने उसके बाद कभी भी ऑन स्क्रीन किस नहीं किया।'

यह भी पढ़ें:

अगले हफ्ते पैरिस में सगाई करेंगे मलाइका-अर्जुन! जानिए डीटेल्स

shamita-shetty-surprises-us-with-her-honesty-again-reveals-her-age-on-national-television-001.jpg

शमिता ने शादी को लेकर की बात
इसी इंटरव्यू में शमिता शेट्टी ने अपनी शादी को लेकर हो रही ट्रोलिंग को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा,'मैं इसे नजरअंदाज करती हूं। मैं ट्रोल्स के सवालों के जवाब देना जरूरी नहीं समझती। मुझसे अक्सर यह सवाल किया जाता है मेरी शादी कब हो रही है लेकिन मैं इन्हें इग्नोर करती हूं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/arbe0zE