Thursday, February 16, 2023

इस महीने शादी के बंधन में बंधेंगे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश! एक्टर ने दिया बड़ा अपडेट

Karan-Tejasswi Wedding: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन की दुनिया के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। करण और तेजस्वी कई दिनों से रिलेशनशिप में हैं। इन्हें कई जगहों पर साथ में स्पॉट भी किया गया है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इन दिनों जहां भी दिखते हैं उनसे एक ही सवाल पूछा जाता है कि वो दोनों शादी कब कर रहे हैं। वहीं अब चर्चा चल रही है कि करण और तेजस्वी जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगें। दरअसल, एक इंटरव्यू में करण के दिए गए बयान ने इन चर्चाओं को और तेज कर दिया है। करण ने अपने इस इंटरव्यू में शादी को लेकर बड़ा अपडेट दे डाला है।


इस महीने शादी करने के लिए तैयरा हैं करण


करण ने हाल ही में 'रेडियो सिटी' को एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने तेजस्वी प्रकाश से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। करण ने कहा, "मैं तो अगले महीने मार्च में शादी करने को तैयार हूं। बिग बॉस के बाद तो तेजस्वी के परिवार वाले भी तैयार थे लेकिन हमारे काम की कमिटमेंट्स को लेकर देरी हो रही है। इनका नागिन (नागिन 6 टीवी शो) खत्म होने में नहीं आ रहा।"


इस जगह पर शादी करेंगे करण


इसके आगे करण तेजस्वी से मजाक में पूछते हैं, "क्या जरूरत थी इतना सक्सेसफुल सीजन देने की?" इसके बाद करण तेजस्वी से यह भी पूछते हैं कि, "तुम्हारे पास शादी के लिए टाइम कब है?" शादी कहां करनी है, यह पूछे जाने पर करण ने कहा, "मैं तो कहीं भी शादी करने को तैयार हूं, फिल्म सिटी में, सेट पर कहीं भी शादी हो जाए।"

यह भी पढ़ें: क्या Karan Kundrra और Tejasswi Prakash ने गुपचुप कर ली है शादी? वायरल हो रही तस्वीर बन रही सबूत!


शादी के सवाल से परेशान हो जाते हैं करण


करण से जब पूछा गया कि हर कोई उनसे उनकी शादी के बारे में पूछता रहता है, तो क्या वो इस सवाल से बोर नहीं हो जाते? इस सवाल के जवाब में करण कहते हैं, "शादी के सवाल से मैं थोड़ा परेशान हो जाता हूं लेकिन ये भी सच है कि, लोग हमे साथ देखना चाहते हैं। लोग हमारे प्यार को एक कदम और आगे देखना चाहते हैं। ये बहुत प्यारी फीलिंग है।"


बिग बॉस के घर से नजदीक आए थे करण-तेजस्वी


बता दें, करण 'इश्क में घायल' सीरीज से दर्शकों के सामने आ रहे हैं। वहीं, तेजस्वी 'नागिन 6' सीरियल्स से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने 'बिग बॉस 15' में हिस्सा लिया था। इस सीजन की तेजस्वी प्रकाश विजेता रहीं थी। बिग बॉस के घर में ही करण और तेजस्वी के बीच नजदीकियां बढ़ीं। इसके बाद से दोनों रिलेशनशिप में हैं।

यह भी पढ़ें: माता की चौकी में पहुंचे करण कुंद्रा और तेजस्वी, लाल चुनरी ओढे न्यूली वेडेड की तरह दिखा कपल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/RYt9lwJ