Thursday, February 9, 2023

पठान की सफलता के बीच शाहरुख खान के फैंस को बड़ी खुशखबरी, रिलीज होने जा रही ये फिल्म

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan) की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं। पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आज 16वां दिन हो गया है, शाहरुख की फिल्म घरेलु बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office Collection) पर ताबड़तोड़ कमाई करती जा रही है। पठान ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। जिसके बाद यह हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। फैंस भी एक्टर के चार साल बाद कमबैक का दिल से स्वागत कर रहे हैं। साथ ही फिल्म पर अभी तक भर-भरकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। इस बीच शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है।


फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में शाहरुख खान और काजोल ने लीड रोल निभाया था। फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया था। इस मूवी से ही काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी मशहूर हुई है। 'डीडीएलजे' 1995 में रिलीज हुई थी और ये उस साल की दूसरी सबसे हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म साबित हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे इकलौती ऐसी फिल्म है जो रिलीज के बाद पिछले 27 सालों से मुंबई के मराठा मंदिर में दिखाई जा रही है।

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (Pathaan) ने बुधवार को 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। भारत में ये फिल्म अभी तक 436.75 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है और इसके डब वर्जन का कलेक्शन 16.20 करोड़ रुपये है। जबकि वर्ल्डवाइड ग्रोस कलेक्शन 877 करोड़ रुपये तक जा चुका है। उम्मीद की जा रही है कि पठान जल्द ही एक हजार करोड़ में शामिल हो जाएगी।

यह भी पढ़े - गदर 2 में तारा सिंह से टक्कर लेगा ये एक्टर, खतरनाक विलेन बनकर मचाएगा तहलका



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/xIdsfZi