Wednesday, February 22, 2023

राखी ने फिर रोया दुखड़ा, कहा- 'कबूल किया इस्लाम फिर भी नहीं अपना रहा आदिल का परिवार, अब मैं कहां जाऊं?'

Rakhi Sawant: अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने आदिल खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद से वह जेल में हैं। राखी सावंत द्वारा लगाए आरोपों के चलते आदिल जेल की हवा खा रहे हैं। राखी ने आरोप लगाया है कि आदिल ने उनके साथ मारपीट। साथ ही धोखाधड़ी और सेक्सुअल असॉल्ट किया है। राखी हर रोज आदिल से जुड़े चौकाने वाले खुलासे कर रही हैं। अब एक बार फिर अदाकारा ने ऐसा किया है। राखी ने फिर मीडिया के सामने अपना दुखड़ा रोया है। हाल ही में राखी मैसूर कोर्ट के बाहर स्पॉट की गईं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की और कई खुलासे किए। राखी ने बताया आदिल की फैमिली उनके साथ काफी रूड है और वह इस शादी को नहीं मान रहे हैं, क्योंकि राखी हिंदू हैं।

राखी यही नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि 'मैंने अपनी ज्वेलरी बेची। उसने मुझसे सब छीन लिया और मुझे टॉर्चर करना शुरू कर दिया। उसका मैसूर में एक ईरानी लड़की के साथ पांच साल से अफेयर चल रहा था, जिसने उस पर रेप का आरोप लगाया है। ईरानी लड़की ने उसे मैसेज किया था कि आदिल उसके साथ सिर्फ पैसों के लिए है। उसने उसी तरह राखी को इस्तेमाल किया है, जैसे उस ईरानी लड़की को किया था। दुबई में घर दिलाने के वादे भी झूठे थे। '

इससे पहले राखी ने बताया था कि उस लड़की ने अभी मुझे ऑडियो भेज हैं। मेरे पैरों के नीचें से जमीन निकल गई। शादी के बाद अब एक बार दस बार गलतियां कर सकते हैं मैंने आपको हमेशा माफ किया है। लेकिन आपने तो मुझे छोड़ने का प्लान, मारने का प्लान शादी से पहले ही कर लिया था।

यह भी पढ़ें- बाहुबली' फेम अनुष्का शेट्टी को ये क्या हुआ !



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/UG9dQrT