Sunday, February 19, 2023

रणवीर सिंह ने 'बैटमैन' स्टार बेन एफ्लेक से की मुलाकात, बस्केटबॉल में आजमाया हाथ

Ranveer Singh hangs out with Ben Affleck: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को खेलों से बहुत प्यार हैं। उन्हें क्रिकेट और फुटबॉल मैंचों के दौरान कई बार स्टेडियम में स्पॉट किया गया है। वह इन खेलों को देखने के साथ-साथ इन्हें खेलने में भी दिलचस्पी रखते हैं। हाल ही में उन्हें एनबीए टूर्नामेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में रणवीर बास्केटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। लेकिन लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान उस तरफ तब आकर्षित हुआ जबा उनके साथ हॉलीवुड के सुपरस्टार बेन एफ्लेक भी नजर आए। बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'बैटमैन vs सुपरमैन' में बैटमैन का किरदार निभाने वाले बेन एफ्लेक की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


टूर्नामेंट के दारैन बेन एफ्लेक और रणवीर सिंह की हुई मुलाकात


इन तस्वीरों और वीडियो में रणवीर सिंह और बेन एफ्लेक एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, दोनों एक एनबीए टूर्नामेंट में साथ नजर आए थे। यह गेम शक्रवार को अमेरिका के साल्ट लेक सिटी 'उताह' में खेला गया था। रणवीर सिंह ड्वेन वेड की ऑल सेलिब्रिटी टीम का हिस्सा है। बता दें, रणवीर सिंह दरअसल भारत में एनबीए इंडिया के ब्रांड अम्बेसडर है। वह एक मैच खेलने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी मुलाकात बेन एफ्लेक से हुई है।


इस फिल्म में नजर आने वाले हैं रणवीर सिंह


बात करें, रणवीर के वर्कफ्रंट की तो उनकी पिछली फिल्म का नाम 'जयेश भाई जोरदार' था। यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। वहीं अब वह अपनी अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इसी साल 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: 'तेज़ाब' के रीमेक में इस एक्ट्रेस संग रोमांस करते आएंगे रणवीर सिंह



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/x3dvrkN