Friday, February 24, 2023

स्वरा भास्कर ने विवेक अग्निहोत्री को बताया 'नीच', जानें क्या है पूरा मामला

Swara Bhaskar slams Vivek Agnihotri: फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री और पत्रकार मोहम्मद जुबैर के बीच ट्विटर पर जमकर वाक युद्ध चल रहा है। मोहम्मद जुबैर द्वारा 'दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड' जीतने के बारे में विवेक के ट्वीट की 'फैक्ट चेक' करने के बाद, विवेक ट्विटर पर उन पर हमला कर रहे हैं, उन्हें पंचर मरम्मत करने वाले से लेकर 'जिहादी' तक सब कुछ कह रहे हैं। इसके बाद जुबैर और विवेक की इस लड़ाई में स्वरा भास्कर भी कूद पड़ीं। उन्होंने विवेक के 'कट्टर' व्यवहार को देखते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। दरअसल, विवेक अग्निहोत्री ने पंचर रिपेयर शब्द का सहारा लेते हुए पोस्ट शेयर किया था। जिसके बाद अब स्वरा भासकर ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।


स्वरा ने किया ट्वीट


स्वरा ने ट्वीट करते हुए कहा, "विवेक अग्निहोत्री का नाम लेना, गाली देना, सार्वजनिक मंचों पर मुस्लिम नागरिकों पर केवल इसलिए आरोप लगाना कि वे मुस्लिम हैं, इस बात का एक ज्वलंत उदाहरण है कि हमारा सार्वजनिक प्रवचन 'न्यू इंडिया' में कितना नीच, जहरीला, कट्टर और बहुसंख्यक हो गया है। दुःखद।"


इससे पहले भी स्वरा और विवेक की हो चुकी है लड़ाई


आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है जब स्वरा भास्कर ने विवेक अग्निहोत्री पर हमला बोला है। इससे पहले पद्मावत (2018) की रिलीज के दौरान स्वरा और विवेक का झगड़ा हुआ था, जब स्वरा ने संजय लीला भंसाली को उनकी फिल्म की आलोचना करते हुए एक खुला पत्र लिखा था। इसके बाद विवेक ने उन्हें 'नकली नारीवादी' कहा था। खैर जो भी हो, इन सबके बीच विवेक अपनी अगली फिल्म को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। विवेक अपनी अगली रिलीज़ 'द वैक्सीन वॉर' पर काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री ने की पाकिस्तानी टीवी सीरीज की तारीफ, कहा - 'उनके जैसा ड्रामा...'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/AhXm8Cr