Saturday, February 25, 2023

अंकित गुप्ता को भूलीं प्रियंका चौधरी ! पार्टी में शिव ठाकरे का हाथ थामे दिखीं एक्ट्रेस, दोनों में पक रही है खिचड़ी?

shiv thakare and priyanka choudhary : बिग बॉस के घर में अपने मूंह फट अंदाज के लिए फेमल प्रियंका चौधरी ने भले ही बिग बॉस 16 की ट्रॉफी न जीती हो लेकिन फैंस उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अब वह अपनी लाइफ में आगे बढ़कर नए मुकाम को हासिल कर रही हैं। नए-नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस एक पार्टी में नजर आईं हालांकि वो यहां अकेली नहीं थीं उनके साथ यहां शो के कई कंटेस्टेंट दिखाई दिए। इस पार्टी की लाइमलाइट शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ने लूटी। शो में हमेशा एक दूसके के सामने रहने वाले शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) हाल ही एक पार्टी में हाथ थामे नजर आए। दर्शकों के लिए ये नजारा देखना काफी गजब था। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में प्रियंका और शिव एक- दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इसके बाद से ट्विटर पर #Shivyanka ट्रेंड हो रहा है। वीडियो में दोनों पास पास खड़े हैं हालांकि इस दौरान और भी कंटेस्टेंट मौदूद थे।

ये पार्टी बिग बॉस की सक्सेस को लेकर रखी गई थी। वीडियो में दिख रहा है शिव प्रियंका का हाथ पकड़ते हैं और केक काटते हैं। फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है लो इसपर जमकर रिएक्टर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'तवायफ' बनकर इन एक्ट्रेसेस ने जीता फैंस का दिल

पिछले दिनों शिव ने कहा था कि वो प्रियंका के साथ डिनर डेट पर जाना चाहते हैं। इसके जवाब में प्रियंका ने कहा था वो जब बुलाएंगे मैं जाऊंगी। वहीं इस सीनन की ट्रॉफी मशहूर रैपर एमसी स्टैन ने अपने नाम कर ली है। बिग बॉस के घर में एमसी स्टैन के कम योगदान की वजह से फैंस उन्हें डिजर्विंग विनर नहीं बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें- आज तक नहीं सुलझी दिव्या भारती की मौत की गुत्थी !



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/O8sIXoG